Bhilwara News: फल व सब्जी व्यापारियों ने अधिकारी से मांगा 3 दिन का समय, 24 मई को मंडी होगी शिफ्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2256861

Bhilwara News: फल व सब्जी व्यापारियों ने अधिकारी से मांगा 3 दिन का समय, 24 मई को मंडी होगी शिफ्ट

Jahazpur, Bhilwara News: भीलवाड़ा के जहाजपुर में स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों एवं फल व सब्जी व्यापारियों के बीच बैठक हुई, जिसमें व्यापारियों ने मंडी शिफ्ट करने के लिए तीन दिन का वक्त मांगा. 

Bhilwara News

Jahazpur, Bhilwara News: भीलवाड़ा के जहाजपुर स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों एवं फल व सब्जी व्यापारियों के दूसरे दौर की बैठक उपखंड कार्यालय पर हुई. इसमें व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी से लिखित में तीन दिन का समय मांगते हुए 24 मई को मंडी शिफ्टिंग करने को कहा. 

उपखंड अधिकारी सुरेंद्र बी पाटीदार ने फल व सब्जी व्यापारियों द्वारा लिखित में दिए गए पत्र पर मुहर लगाते हुए 24 मई को मंडी शिफ्टिंग कर शांति पूर्ण तरीके से फल व सब्जी मंडी को यथावत चालू रखने कि बात कही. 

इससे पहले नगर पालिका चेयरमैन नरेश मीणा ईओ राघव मीणा एवं फल सब्जी व्यापारियों मे नई सब्जी मंडी परिसर में बातचीत का दौरा चला. इस दौरान व्यापारियों ने साफ-सफाई और चार ओर नई दुकान बनाने की मांग की जिस पर पालिका प्रशासन ने सहमति जताते हुए व्यापारियों को पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया. 

इस दौरान स्वच्छ भारत मिशन इंजिनियर नीरज गुर्जर, जेईएन महेंद्र गुर्जर, मंडी व्यापारी किशन खटीक, पीरू मोहम्मद, रामदेव खटीक, कमल खटीक, बालूलाल खटीक, शरीफ रंगरेज, भैरू कीर, साहिल खान, दिनेश माली, नंदलाल कीर मौजूद थे. 

गौरतलब है कि 13 मई को जिला कलेक्टर राजेंद्र सिंह शेखावत ने नगर पालिका का औचक निरीक्षण के दौरान नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी राघव मीना को पालिका क्षेत्र में सब्जी मंडी की शिफ्टिंग, शहर में उपयुक्त साफ- सफाई, पार्किंग व्यवस्था सुनिश्चित करवाने, आवारा पशुओं को गोशाला भेजने,  पब्लिक पार्क विकसित करने के निर्देश दिए थे. 

उपखंड अधिकारी सुरेंद्र बी पाटीदार ने कलेक्टर के निर्देशों की पालना करते हुए सब्जी मंडी व्यापारियों की उपखंड कार्यालय पर बातचीत की थी ओर कहा कि बस स्टैंड पर सब्जी मंडी होने की वजह से शहर में अव्यवस्था उत्पन्न हो रही है. जल्द से जल्द इसको नगर पालिका द्वारा बनवाई गई सब्जी मंडी में शिफ्ट करें अन्यथा प्रशासन द्वारा आपके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बैठक में व्यापारियों ने मंडी शिफ्टिंग को लेकर 19 मई तक का समय मांगा था. 

यह भी पढ़ेंः अंगारे बरसाती गर्मी के बीच बड़ी खबर, राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

यह भी पढ़ेंः Dungarpur News: तोलने में गड़बड़ी के आरोप, ट्रक एसोसिएशन ने राशन के गेंहू का उठाव रोक

Trending news