मूंगफली का भाव पूछने के बहाने गल्ले से 4 लाख लूट ले गए बदमाश, रोता रह गया दुकानदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1006866

मूंगफली का भाव पूछने के बहाने गल्ले से 4 लाख लूट ले गए बदमाश, रोता रह गया दुकानदार

झुंझुनूं (Jhunjhunu) के गुढ़ागौड़जी में व्यापारी से बंदूक की नोक पर लूट का मामला सामने आया है. बदमाश बंदूक की नोक पर व्यापारी से चार लाख रुपये लूट ले गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaipur: प्रदेश में लूट-चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. पिछले चौबीस घंटे में भी कई जगहों पर लूट की वारदात सामने आई है.

झुंझुनूं (Jhunjhunu) के गुढ़ागौड़जी में व्यापारी से बंदूक की नोक पर लूट का मामला सामने आया है. बदमाश बंदूक की नोक पर व्यापारी से चार लाख रुपये लूट ले गए. घटना चंवरा रोड पर भवानी ट्रेडर्स की है. रात आठ बजे दो बदमाश दुकान पर आए और मूंगफली का भाव पूछने लगे.

इसी दौरान एक बदमाश ने व्यापारी ललित अग्रवाल पर पिस्तौल तान दी. दूसरे बदमाश ने व्यापारी की आंख में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया. इसके बदमाश गल्ले में रखे चार लाख रुपये लूट कर चंपत हो गए. 

यह भी पढे़ं- बच्चों को बुरी नजर से बचाता है यहां का रावण, रियासत काल से जमा है पूरा परिवार

 

कोटा में भी हुई लूट
कोटा के बुडादित थाना इलाके में बाइक सवार दंपति से लूट का मामला सामने आया है. लूट की वारदात उमेदपुरा गांव के पास हुई. बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार धर्मराज नागर और निर्मला से चाकू की नोक पर लूट की वारदात की. बदमाश महिला से सोने के टॉप्स, मंगलसूत्र लूट कर फरार हो गए. श्रीगंगानगर के श्रीकरणपुर में बदमाशों ने लूट के लिए ज्वैलर पर हमला बोल दिया. 

बदमाशों ने ज्वैलर पर देशी कट्टे से फायरिंग की. गनीमत रही कि गोली नहीं चली और ज्वैलर बच गया. बदमाशों के हमले से घायल ज्वैलर को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

 

Trending news