Rajasthan Crime: CM के विधानसभा क्षेत्र से सामने आया लव जिहाद का मामला, आठवीं फेल आरोपी के टारगेट पर थी कई लड़कियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242862

Rajasthan Crime: CM के विधानसभा क्षेत्र से सामने आया लव जिहाद का मामला, आठवीं फेल आरोपी के टारगेट पर थी कई लड़कियां

Rajasthan Crime: CM के विधानसभा क्षेत्र से लव जिहाद का मामला सामने आया है. आठवीं फेल आरोपी के टारगेट पर की लड़कियां थी. मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan Crime: CM के विधानसभा क्षेत्र से सामने आया लव जिहाद का मामला, आठवीं फेल आरोपी के टारगेट पर थी कई लड़कियां

Rajasthan Crime: राजधानी के शिप्रा पथ थाना इलाके में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता सांगानेर की रहने वाली है. जिसे लव जिहाद का शिकार बनाया गया. इस पूरे मामले को लेकर शिप्रा पथ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. धर्म विशेष से जुड़े युवक ने हिंदू धर्म की युवती को प्रेम जाल में फंसाकर अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसका अपहरण कर दिल्ली ले गया.

आरोपी युवक डरा धमका और ब्रेनवॉश कर पीड़िता का पिछले पांच साल से ब्लैकमेल कर देह शोषण कर रहा था. हालांकि जब पीड़िता के परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने शिप्रा पथ थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने दिल्ली से पीड़िता को दस्तयाब कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब आरोपी युवक से पूछताछ की तो लव जिहाद के खेल का चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

संजय शर्मा (ACP– मानसरोवर) ने बताया कि देश में लव जिहाद के नाम पर काफी बवाल मचा हुआ है. धर्म विशेष के युवक हिंदू लड़कियों को जाल में फंसाकर लव जिहाद का खेल खेल रहे हैं. जयपुर की शिप्रा पथ थाना पुलिस ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आठवीं फेल आरोपी सलमान खान को गिरफ्तार किया है.  पीड़िता की सलमान खान नाम के युवक से जयपुर के एक मॉल में मुलाकात हुई थी.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता मोबाइल सही करने के लिए मॉल में आई थी तभी मोबाइल सही करने के बहाने सलमान ने पीड़िता के नंबर ले लिए. अपनी मीठी बातों के जाल में फंसाकर सलमान ने पीड़िता से दोस्ती गांठ ली. यहां तक की सलमान ने पीड़िता को अपना नाम भी गलत बताया और झूठ बोलते हुए सलमान ने खुद का हिंदू धर्म से ताल्लुक होना बताया. बस यही से शुरू हो गया सलमान का लव जिहाद का खेल. सलमान ने बर्थडे पार्टी पर पीड़िता को एक होटल में बुलाया. जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को दिया और नशे की हालत में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने इस दौरान पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो भी मोबाइल से क्लिक कर लिए. इसके बाद फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पिछले 5 साल से पीड़िता का देह शोषण करता रहा.

अमित कुमार (थानाधिकारी– शिप्रा पथ) ने बताया कि खास बात यह है कि पिछले 5 साल से आरोपी सलमान ने पीड़िता से अपना धर्म छुपाए रखा. पिछले 6 महीने से आरोपी द्वारा पीड़िता को उसके अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी जा रही थी और ब्लैकमेल कर 4 लाख रुपए भी हड़प लिए. पीड़िता से हड़पे रूपयों से आरोपी ने एक स्कूटी भी खरीद ली और अपने शौक पूरे करने के लिए महंगा मोबाइल भी लिया.

पुलिस ने बताया कि चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी सलमान के टारगेट पर हिंदू धर्म की लड़की से ही शादी करना था. लिहाजा जब पीड़िता अपनी बहन के साथ मानसरोवर के शिप्रा पथ इलाका स्थित मॉल में शॉपिंग करने आई थी उस वक्त आरोपी पीड़िता को डरा धमका अपहरण कर दिल्ली ले गया. इस दौरान पीड़िता अपने साथ लाखों रुपए के जेवरात और नगदी भी ले गई. पीड़िता की बहन ने परिजनों को अपहरण की पूरी जानकारी दी. पीड़िता के परिजन तुरंत पुलिस थाने आए और बेटी के साथ दुष्कर्म करने, अपहरण कर ले जाने और ब्लैकमेल कर लाखों रुपए हड़पे जाने का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सलमान को दिल्ली से गिरफ्तार करते हुए पीड़िता को दस्तयाब किया.

संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने जैसे ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल को चेक किया तो बड़े ही चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. सलमान केवल पीड़िता ही नहीं बल्कि कई अन्य हिंदू लड़कियों को भी अपने जाल में फसा कर अपना शिकार बना रहा था. पुलिस की माने तो सलमान के टारगेट पर हिंदू धर्म से जुड़ी कई लड़कियां थी. सलमान की साज़िश अपना धर्म छुपा कर इन तमाम लड़कियों को बरगलाकर अपने प्रेम के जाल में फंसा लव जिहाद करने की थी. हालांकि तमाम लड़कियों ने लोक लाज के शर्म से पुलिस के सामने आने से इनकार कर दिया.

 

Trending news