11 वर्षीय बालक का अगवा करते पकड़ा गया शख्स, मामला थाने में दर्ज
Advertisement

11 वर्षीय बालक का अगवा करते पकड़ा गया शख्स, मामला थाने में दर्ज

 लादिया मोहल्ला निवासी पवन कुमार का 11 वर्षीय पुत्र दक्ष जांगिड़ को अजमेर के ब्यावर निवासी प्रेम नारायण पुत्र शिवदत्त शर्मा बहला-फुसलाकर ले जा रहा था. 

बालक का अगवा करते पकड़ा गया शख्स

Alwar: अलवर शहर के कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत लादिया बाग मोहल्ले में एक वृद्ध किसी का पता पूछने के नाम पर 11 वर्षीय के बालक का अपहरण कर ले जा रहा था. जिसे मोहल्ले वालों ने देख लिया और उसे पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया. 

इस संबंध में देर रात परिजनों की ओर से रिपोर्ट दी गई है. लादिया मोहल्ला निवासी पवन कुमार का 11 वर्षीय पुत्र दक्ष जांगिड़ को अजमेर के ब्यावर निवासी प्रेम नारायण पुत्र शिवदत्त शर्मा बहला-फुसलाकर ले जा रहा था. जिसे मोहल्ले वालों ने देख लिया और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इधर दक्ष की बहन ने बताया कि यह वृद्ध आदमी आज रात करीब 7:30 बजे देखा गया जो किसी का पता पूछ रहा था. उसने मेरे भाई दक्ष से भी पता पूछा और उसे पता पूछते-पूछते आगे तक ले गया. उसे आगे ले जाने के लिए मजबूर कर रहा था और भाई को वह उत्सव मंडल मैरिज होम तक ले आया.

यह भी पढ़ें - Alwar में हुई चौंकाने वाली वारदात, पुलिस ने खोदी जमीन तो निकला कबूतर, जानिए पूरा मामला

जैसे ही मोहल्ले वालों को पता चला तो मोहल्ले वाले गए और उस वृद्ध के चंगुल से मेरे भाई को छुड़ाया. उस वृद्ध के पास एक थैला था जिसमें कुछ संदिग्ध सामग्री थी. थैले में चॉकलेट, बिस्कुट, लड्डू, मोबाइल और घड़ी थी. इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस नियंत्रण कक्ष के 100 नंबर पर दी. उसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है और इस आरोपी के बारे में पता लगा है कि अब तक इस ने कितनी वारदातो को अंजाम दिया.

Reporter: Jugal Gandhi

Trending news