Alwar में हुई चौंकाने वाली वारदात, पुलिस ने खोदी जमीन तो निकला कबूतर, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Alwar में हुई चौंकाने वाली वारदात, पुलिस ने खोदी जमीन तो निकला कबूतर, जानिए पूरा मामला

आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी. खोदा पहाड़ और निकली चुहिया. ये मुहावरा उस वक्त लोगों की जुबान पर आ गया जब पुलिस ने मानव भ्रूण के गड़े होने के शक में पार्क में गड्ढा खुदवाया तो उसमें एक मृत कबूतर दबा मिला.  घटना  शहर के स्कीम एक आर्य नगर स्थित कृष्ण वाटिका पार्क की है.

Alwar में हुई चौंकाने वाली वारदात, पुलिस ने खोदी जमीन तो निकला कबूतर, जानिए पूरा मामला

Alwar: आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी. खोदा पहाड़ और निकली चुहिया. ये मुहावरा उस वक्त लोगों की जुबान पर आ गया जब पुलिस ने मानव भ्रूण के गड़े होने के शक में पार्क में गड्ढा खुदवाया तो उसमें एक मृत कबूतर दबा मिला. 

घटना  शहर के स्कीम एक आर्य नगर स्थित कृष्ण वाटिका पार्क की है. यहां एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया कि किसी ने पार्क में गड्‌ढा खोदकर कुछ संदिग्ध वस्तु दबाई है. गड्‌ढे के पास एक खून से सना कपड़ा भी मिला है. आशंका जताई गई कि किसी ने मानव भ्रूण को पार्क में गड्‌ढा खोदकर गाड़ दिया है. 

यह भी पढ़ें: कोविड-19 महामारी से घबराने की जरूरत नहीं, तीसरी लहर नहीं है ज्यादा गंभीर

पार्क में मौजूद माली ने इसकी सूचना स्थानीय नागरिको को दी जिस पर नागरिकों ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी एक के बाद एक आते रहे, लेकिन किसी ने गड्ढा खोदने की जहमत नहीं उठाई. वहीं 3 घंटे तक चले इस घटनाक्रम के बाद सूचना पर पहुंची जिला प्रशासन के पास जिस पर एसडीएम प्यारे लाल सोंठवाल मौके पर पहुंचे और पत्थर हटाते हुए गड्ढा खोदा गया. यहां भ्रूण की आशंका थी पर एक मृत कबूतर निकला जिसके बाद एसडीएम और उनकी टीम वापस लौट गई. वहीं पुलिस ने गड्ढा खुदवाने के बाद मामले से पर्दा उठाया. 

यह भी पढ़ें: कोविड-19 समीक्षा के लिए अजमेर पहुंचे IPS आलोक वशिष्ठ, सख्ती के दिए निर्देश

कोतवाली थाने के सहायक उपनिरीक्षक मदन लाल ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें सूचना दी गई थी कि कोई संदिग्ध वस्तु गड्ढे में दबाकर कोई गया है. वह भ्रूण भी हो सकता है. जिस पर मौके पर पहुंचकर जिला प्रशासन को सूचना दी गई जिस पर एसडीएम के आने के बाद गड्ढे खुदवाया गया, लेकिन वहां एक कबूतर निकला है. वहीं भ्रूण जैसी कोई वस्तु वहां नहीं थी. ऐसे में प्रशासन की मौजूदगी में मामले से पर्दा हटाया गया. 

Reporter: Jugal Kishor Gandhi

Trending news