इस परिवार की महिलाओं को खुलेआम मिल रही दुष्कर्म की धमकियां, जानें पूरा मामला
Advertisement

इस परिवार की महिलाओं को खुलेआम मिल रही दुष्कर्म की धमकियां, जानें पूरा मामला

दुबई में एनआरआई (NRI) महिला की मदद की जिसके बाद अब उस परिवार को ही जान से मारने और परिवार की महिलाओं को दुष्कर्म की धमकियां मिल रही हैं.

 

प्रतिकात्मक फोटो

Jaipur: दुबई (DUbai) में रहने वाले सीकर (Sikar) के एक परिवार ने दुबई में एनआरआई (NRI) महिला की मदद की जिसके बाद अब उस परिवार को ही जान से मारने और परिवार की महिलाओं को दुष्कर्म की धमकियां मिल रही है.

यह भी पढ़ेंभाई की आंखों के सामने तार-तार हुई नाबालिग बहन की इज्जत, बोला- लाडो को बचा नहीं पाया

इतना ही नहीं, जब परिवार ने मामले की शिकायत थाने में दी तो धमकी देने वाले पुलिस अधिकारियों को ही मारने की बात कह रहे है. इसके बावजूद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़ित परिवार को आशंका है कि आरोपी कुछ दिनों में भारत छोड़कर फरार हो सकते है. उसके बाद आरोपियों को पकड़ना मुश्किल हो जायेगा.

मदद कर खुद फंस गए, मिल रही धमकी
ओमान (Oman) में रहने वाली एक भारतीय महिला शॉर्ट वीडियो ऐप पर वीडियो अपलोड करती थी. इस दौरान कुछ युवक उस महिला को परेशान करने लगे है कि महिला की ओर से उनके वीडियो को लाइक नहीं किया जाता. युवक उस एनआरआई (NRI) महिला को परेशान करने लगे और धमकियां देने लगे. इस पर महिला ने आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया. लेकिन वहीं पर रहने वाले एक परिवार ने महिला को आत्महत्या करने से बचाया तो आरोपी युवक इस परिवार को परेशान करने लगे.

अब परिवार के महिलाओं को दुष्कर्म की धमकियां
आरोपी युवक लोकेश जाट और इस्लाम सीकर (Sikar) के रहने वाले है जो कि अब इस परिवार को अश्लील वीडियो (Porn videos) भेजकर धमकी दे रहे है. पीड़ित राकेश कुमार जांगिड़ (Rakesh Kumar Jangid) ने बताया कि आरोपियों की ओर से उनके परिवार की महिलाओं को दुष्कर्म की धमकियां दी जा रही है.

पीड़ित परिवार ने ट्वीट करके गृहमंत्री से कार्रवाई की मांग की
परिवार ने ट्वीट करके भारत सरकार (India Government) के गृहमंत्री से फतेहपुर (Fatehpur) निवासी बदमाश इस्लाम खान व लक्ष्मणगढ़ तहसील (Laxmangarh Tehsil) के लोकेश जाट (Lokesh Jat) पर कार्रवाई करने की मांग की है. परिवार इस घटना से इतना भयभीत है कि पिछले 15 दिनों से परिवार का कोई सदस्य घर से बाहर नहीं निकला है और इसकी वजह से दुबई में इनका व्यापार भी प्रभावित हो रहा है.

यह भी पढ़ेंJhunjhunu: 23 साल की युवती सुबह निकली थी Exam देने, शाम को पेड़ से लटकी मिली लाश

पीड़ित परिवार का ये भी कहना है कि भारत में टिकटोक एप (tiktok app) बैन है. इसके बावजूद अवैध तरीके से आरोपी सीकर से टिकटोक (tiktok app) का इस्तेमाल कर उन्हें धमकियां दे रहा है.

पीड़ित ने बताया कि जब आरोपी उनकी जानकार महिला को परेशान कर रहे थे तो उन्होंने इसकी शिकायत दुबई पुलिस (Dubai Police) को दी थी जिसके बाद दुबई में रहने वाले इस्लाम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. लेकिन इसके बाद इस्लाम और इस्लाम का साथी लोकेश जाट उन्हें वीडियो के जरिये धमकियां देने लगा. पीड़ित परिवार की 70 वर्षीय माँ जयपुर (jaipur) में रहती है. महिला ने सीकर के बलारां थाने में मामले की शिकायत दी जिस पर थाना प्रभारी ने उन्हें कहा कि जिस थाना इलाके में निवास करते है वहीं मुकदमा दर्ज कराये.

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर रही पुलिस
बुजुर्ग महिला शिकायत लेकर जयपुर के कालवाड़ थाने पहुँची तो कालवाड़ पुलिस ने भी सीकर थाने में मुकदमा दर्ज कराने को कहा. पीड़ित महिला रुही जांगिड़ का कहना है कि दोनों जगहों की पुलिस उन्हें एक थाने से दूसरे थाने भेज रही है लेकिन आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा. फिलहाल आरोपी लोकेश जाट सीकर में है लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह भारत के बाहर फ़रार हो सकता है.

पीड़ित परिवार को मदद नहीं मिला, तो आत्महत्या करने की कही बात
पीड़ित परिवार का कहना है कि हमने इंसानियत के नाते ही एक महिला की मदद की थी, लेकिन पुलिस ने इस्लाम को हिरासत में लिया तो वह माफ़ी मांग कर छूट गया, लेकिन उसके बाद से ही आरोपी अपने साथियों के साथ अब उसके परिवार के पीछे पड़ गया है. अगर आरोपी उन्हें ऐसे ही परेशान करते रहे तो उनके पास भी आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा.

 

Trending news