Jhunjhunu: सिंघाना पहुंची शहीद सुजान सिंह की पार्थिव देह, नक्सली हमले में गई थी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1048754

Jhunjhunu: सिंघाना पहुंची शहीद सुजान सिंह की पार्थिव देह, नक्सली हमले में गई थी जान

उड़ीसा में हुए नक्सली हमले में शहीद हुए झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के भैसावता कलां निवासी बीएसएफ के जवान सुजानसिंह की पार्थिव देह सिंघाना पहुंच गई है.

तिरंगा यात्रा और डीजे के साथ लाई जाएगी देह.

Jhunjhunu: उड़ीसा में हुए नक्सली हमले में शहीद हुए झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के भैसावता कलां निवासी बीएसएफ के जवान सुजानसिंह की पार्थिव देह सिंघाना पहुंच गई है. जहां पर फूलों से सजे ट्रक में उनकी पार्थिव देह उनके पैतृक गांव भैसावता कलां गांव लाई जा रही है. वहीं युवा भी तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं. 

आपको बता दें कि उड़ीसा के लक्ष्मीपुर कोरापुट इलाके में हुए नक्सली हमले में झुंझुनूं के भैंसावता खुर्द गांव का लाल शहीद हुआ है. 155 बीएसएफ बटालियन में तैनात हवलदार सुजान सिंह नक्सली हमले में शहीद हुए. विशाखापट्टनम एयरपोर्ट से एयर एशिया की फ्लाइट से आज रात दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर उनकी पार्थिव देह पहुंची. उसके बाद पार्थिव देह को सड़क मार्ग से उनके पैतृक गांव भैंसावता खुर्द ले जाया जा रहा है. जहां पर राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Rajasthan सरकार की 3 तीसरी वर्षगांठ पर 4 दिन आयोजित होंगे विभिन्न कार्यक्रम

शहीद सुजान सिंह के परिवार में उनकी पत्नी मंजू कंवर और दो बेटे ओमवीर सिंह रविंद्र सिंह हैं. भैसावता गांव में सुजान सिंह के शहीद होने की खबर के बाद से ही शोक की लहर दौड़ गई है. घर में वृद्ध मां का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है.

Report: Narendra Swami

Trending news