Rajasthan सरकार की 3 तीसरी वर्षगांठ पर 4 दिन आयोजित होंगे विभिन्न कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1048422

Rajasthan सरकार की 3 तीसरी वर्षगांठ पर 4 दिन आयोजित होंगे विभिन्न कार्यक्रम

सरकार की ओर से तीसरी वर्षगांठ पर 18 दिसंबर से जवाहर कला केंद्र में विकास प्रदर्शनी लगाई जाएगी, जिसकी थीम जन सेवा के 3 साल रखी गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: गहलोत सरकार (Gehlot Government) तीसरी वर्षगांठ मनाने जा रही है. तीसरी वर्षगांठ पर 4 दिवसीय कार्यक्रम किए जाएंगे, जिसमें 2 दिन जयपुर और 2 दिन जिलों में रहकार विभागीय मंत्री विभिन्न कार्यक्रमों का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखेंगे. 

सरकार की ओर से तीसरी वर्षगांठ पर 18 दिसंबर से जवाहर कला केंद्र में विकास प्रदर्शनी लगाई जाएगी, जिसकी थीम जन सेवा के 3 साल रखी गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) प्रदर्शनी का उद्धाटन करेंगे. इस दौरान विभिन्न विभागों की ओर से लगाए गई प्रदर्शनी को भी वो देखेंगे. इस दौरान मंत्री भी मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: आई एम शक्ति उड़ान योजना के तहत महिलाओं को मिलेगी मदद

गहलोत इस दौरान डीआईपीआर (DIPR) की ओर से तैयार किए गए साहित्य का भी विमोचन करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री आवास पर यूडीएच, उद्योग, पीडब्ल्यूडी, पीएचईडी, पर्यटन विभाग सहित अन्य विभागों की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास लोकर्पण करेंगे. वहीं 19 दिसंबर को भी सीएमआर में 11 बजे शिलान्यास, लोकार्पण कार्यक्रम होगा, जिसमें मंत्री मौजूद रहेंगे. 

इसके बाद 2 दिन जिलों में प्रभारी मंत्री जिला मुख्यालय पर सरकार की उपलब्धियों को लेकर लगाई गई प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही 21 दिसंबर को भी प्रभारी मंत्री जिलों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 

Reporter- Bharat Choudhary

 

Trending news