लंपी वायरस के बीच आज से 10 हजार पशु चिकित्सकर्मियों का सामूहिक अवकाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1324780

लंपी वायरस के बीच आज से 10 हजार पशु चिकित्सकर्मियों का सामूहिक अवकाश

लंपी वायरस के बीच आज से पशु चिकित्साकर्मी सामूहिक अवकाश पर जा रहे हैं. कंपाउंडर समेत अन्य पशु चिकित्सा कर्मी इस सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. 

लंपी वायरस के बीच आज से 10 हजार पशु चिकित्सकर्मियों का सामूहिक अवकाश

Jaipur: राजस्थान में पिछले कुछ समय से पुशओं में अजीबो- गरीब बीमरी लंपी वायरस तेजी से फैल रहा है. इसी के कारण पशु और  पशुपालकों  बहुत परेशान है. वहीं, इसी बीमारी से पशुओं को राहत पहुंचाने के लिए प्रदेश में कई तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं. 

इसी के चलते लंपी वायरस के बीच आज से पशु चिकित्साकर्मी सामूहिक अवकाश पर जा रहे हैं. कंपाउंडर समेत अन्य पशु चिकित्सा कर्मी इस सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. तकरीबन 10 हजार पशु चिकित्सा कर्मियों का सामूहिक अवकाश है. 

बता दें कि पिछले दिनों पशु चिकित्साकर्मियों ने सरकार से हुए समझौते की क्रियान्वित मांग की है. इसके लिए सरकार की तरफ से समय मांगा गया था, लेकिन  पशु चिकित्साकर्मियों की मांगें पूरी नहीं हुई है. 

वहीं, तय मियाद पूरी होने के बाद आज से पशु चिकित्साकर्मी अवकाश पर जा रहे हैं. इसके कारण प्रदेश के 6,500 पशु चिकित्सा संस्थाओं पर ताले लटकने का संकट आ गया है. इसी को लेकर प्रदेशाध्यक्ष अजय सैनी बोले कि इसके लिए सरकार जिम्मेदार है. 

हालांकि वेटरनरी डॉक्टर इस सामूहिक अवकाश में शामिल नहीं बताए जा रहे हैं लेकिन क्या अकेले डॉक्टर कर पाएंगे लंपी से मुकाबला?

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

IAS टीना डाबी ने बाबा रामदेव समाधि पर किया अभिषेक, भादवा शुक्ल दूज पर लगी भक्तों की कतार

राजस्थान में बढ़ता जा रहा है AAP का क्रेज, एक ईमानदार पार्टी की दरकार: मयंक त्यागी

 

Trending news