वेतन कटौती को लेकर कर्मचारी संगठनों के साथ होने वाली बैठक स्थगित, जानें वजह
X

वेतन कटौती को लेकर कर्मचारी संगठनों के साथ होने वाली बैठक स्थगित, जानें वजह

कोरोना संकट काल में वेतन कटौती को लेकर मुख्य निरंजन आर्य के साथ सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में आज होने वाली बैठक किन्हीं कारणों से स्थगित कर दी गई है. 

वेतन कटौती को लेकर कर्मचारी संगठनों के साथ होने वाली बैठक स्थगित, जानें वजह

Jaipur : कोरोना संकट काल में वेतन कटौती को लेकर मुख्य निरंजन आर्य के साथ सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में आज होने वाली बैठक किन्हीं कारणों से स्थगित कर दी गई है. बैठक की सूचना कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों को भी वित्त विभाग की ओर से दी गई है. कर्मचारी संगठनों ने भी बैठक स्थगित होने की पुष्टि की है.

यह भी पढे़ं- Rajasthan में लाखों दिव्यांग जनों को बड़ी राहत, लगाए जाएंगे विशेष Covid टीकाकरण कैंप

दरअसल यह बैठक दोपहर 1:00 बजे सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में होने वाली थी, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते बैठक को स्थगित कर दिए गया है. हालांकि अब यह बैठक कब होगी इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. 

गौरतलब है कि कोरना संकटकाल में आर्थिक तंगी से जूझ रही गहलोत सरकार (Rajasthan Government) ने आर्थिक संकट का बोझ कम करने के लिए मंत्रियों, विधायकों, नौकरशाहों के बाद कर्मचारियों-अधिकारियों की वेतन कटौती (Salary Cut) की तैयारी कर ली थी. 

हालांकि वेतन कटौती से कर्मचारियों में कोई नाराजगी ना हो इसे लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने मुख्य सचिव निरंजन आर्य को कर्मचारी संगठनों के साथ बैठक कर आम सहमति से वेतन कटौती के प्रस्ताव पर चर्चा करने के निर्देश दिए थे.

यह भी पढे़ं- Chomu के रसूखदारों को घर बैठे लगाई जा रही Corona Vaccine, BJP ने बोला हमला

Trending news