मंत्री खाचरियावास ने श्री बैकुंठ नाथ के किए दर्शन, गौ माता की पूजा कर मनाई जन्माष्टमी
Advertisement

मंत्री खाचरियावास ने श्री बैकुंठ नाथ के किए दर्शन, गौ माता की पूजा कर मनाई जन्माष्टमी

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने जन्माष्टमी के पावन पर्व पर प्राचीन बैकुंठ नाथ मंदिर सोडाला में भगवान बैकुंठ नाथ के दर्शन किए.

मंत्री खाचरियावास ने गौशाला में गायों को गुड़ और हरा चारा खिलाया

Jaipur: जन्माष्टमी  का त्योहार पूरे राज्य में धूमधाम से मनाया गया, इसी कड़ी में जयपुर में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Minister Pratap Singh Khachariyawas) ने जन्माष्टमी के पावन पर्व पर प्राचीन बैकुंठ नाथ मंदिर सोडाला (Sodala) में भगवान बैकुंठ नाथ (shree Baikunth Nath) के दर्शन किए और गौ माता की पूजा कर जन्माष्टमी का पर्व मनाया. इस अवसर पर मंत्री खाचरियावास और कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने पहले गौशाला में गायों की पूजा अर्चना की फिर उन्हें गुड़ और हरा चारा खिलाकर गौ सेवा का संकल्प लिया.

यह भी पढ़े-  Jaipur: स्टेनोग्राफर भर्ती 2018 के दूसरे चरण की परीक्षा तिथि-Guideline जारी करने की मांग तेज

मंत्री खाचरियावास ने क्या कहा 
मंत्री खाचरियावास ने कहा कि भगवान कृष्ण को गाय बहुत प्रिय थी, वे स्वयं गौ माता की सेवा करते थे और इस समय हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम सब जन्माष्टमी (Janmashtami) के दिन गौसेवा का संकल्प लेकर भगवान कृष्ण के रास्ते पर चलें. भगवान कृष्ण ने पूरी पृथ्वी एवं सृष्टि को प्यार और प्रेम का संदेश दिया. 

कर्म ही सबसे बड़ी पूजा है
उन्होंने आगे कहा कि कर्म ही सबसे बड़ी पूजा है, कर्म और मेहनत से कोई भी व्यक्ति कितना बड़ा मुकाम हासिल कर सकता है. इसलिए हमें भगवान कृष्ण के रास्ते पर चलकर प्रेम और प्यार का संदेश देना चाहिए.

इस अवसर पर मंत्री खाचरियावास के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता भी उपस्थित थे.

Trending news