MLA रामलाल शर्मा ने पेश की मानवता की मिशाल, हादसे में घायल हुए युवकों को भिजवाया अस्पताल
Advertisement

MLA रामलाल शर्मा ने पेश की मानवता की मिशाल, हादसे में घायल हुए युवकों को भिजवाया अस्पताल

यूं तो सड़कों पर नेताओं, अधिकारियों और वीआईपी लोगों की गाड़ियां तेज रफ्तार में दौड़ती नजर आती है. क्योंकि समय अभाव के चलते ये कहीं भी रुकते नहीं हैं. 

घटनाक्रम जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके का है

Jaipur: यूं तो सड़कों पर नेताओं, अधिकारियों और वीआईपी लोगों की गाड़ियां तेज रफ्तार में दौड़ती नजर आती है. क्योंकि समय अभाव के चलते ये कहीं भी रुकते नहीं हैं. ये लोग निश्चित समय और रूट चार्ट के मुताबिक ही अक्सर निश्चित स्थान पर पहुंचते हैं लेकिन कई नेता और अधिकारी ऐसे भी होते हैं जिनके लिए मानवता और नैतिकता के मायने बड़े होते हैं. 

विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) ने भी आज उद्घाटन कार्य को भूलकर पहले दो जिंदगियों को बचाने के लिए काफी देर तक मशक्कत करते नजर आए. दरअसल सड़क हादसे में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए और वे सड़क पर तड़पते रहे. तभी ढोड़सर से चौमूं की तरफ जा रहे भाजपा प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा ने सड़क हादसे के दौरान घायल हुए दो बाइक सवारों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचा कर मानवता की मिसाल पेश की है. 

यह भी पढ़ें: Symptoms of Omicron: घबराएं नहीं, सामान्य से होते हैं COVID-19 ओमिक्रोन के लक्षण

दरअसल, पूरा घटनाक्रम जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके का है. विधायक रामलाल शर्मा सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती के साथ एक उद्घाटन समारोह में जा रहे थे, कि अचानक गोविंदगढ़ पावर हाउस के पास सड़क पर दो बाइक सवार युवक घायल अवस्था में हाइवे पर तड़प रहे थे. विधायक ने तत्काल अपनी गाड़ी को रोककर कार्यकर्ताओं की मदद से दोनों घायलों को अपनी गाड़ी से गोविंदगढ़ के सरकारी अस्पताल में भिजवाया, जहां दोनों का उपचार जारी है. हर कोई विधायक रामलाल शर्मा की तारीफ करता नजर आ रहा है. विधायक ने घायलों को अस्पताल पहुंचाकर नैतिकता और मानवता की मिसाल पेश की है.

Trending news