जयपुर: पल-पल की कर रहे मॉनिटरिंग, सुबह से जुटे रहे VHP नेता
Advertisement

जयपुर: पल-पल की कर रहे मॉनिटरिंग, सुबह से जुटे रहे VHP नेता

बंद को सभी सामाजिक-व्यापारिक संगठनों का समर्थन मिला, लेकिन बंद शांतिपूर्ण और सफल रहे और इसके लिए विहिप नेता लगातार सक्रिय रहें. 

सुबह से जुटे रहे VHP नेता

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में बंद सफल रहने के पीछे विश्व हिंदू परिषद नेताओं का अहम रोल रहा है. विहिप के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने राजस्थान के कई इलाकों हो रहे प्रदर्शनों पर नजर रखी. वहीं जयपुर बंद को सफल बनाने के लिए सुबह से बाजारों में डटे रहें. सर्व समाज की ओर से आयोजित जयपुर बंद में प्रमुख भूमिका में विश्व हिंदू परिषद की रही. 

यह भी पढे़ं- 8 दिनों की देरी से प्रदेश में मानसून ने दी दस्तक, राजस्थान में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी

बंद को सभी सामाजिक-व्यापारिक संगठनों का समर्थन मिला, लेकिन बंद शांतिपूर्ण और सफल रहे. इसके लिए विहिप नेता लगातार सक्रिय रहें. विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र संगठन मंत्री राजाराम, क्षेत्र मंत्री सुरेश उपाध्याय, उपाध्यक्ष सुभद्र चौधरी सहित सभी पदाधिकारी सुबह से ही बाजारों में निकल गए.

उन्होंने बंद के दौरान अलग-अलग इलाकों का दौरा कर हालात का जायजा लिया और बंद के असर पर व्यापाक नजर रखी. बंद की मॉनिटरिंग के साथ ही उन्होंने व्यापारियों और कार्यकर्ताओं से भी बात कर हालात को जाना. विहिप क्षेत्र मंत्री सुरेश उपाध्याय ने बंद को समर्थन देकर सफल बनाने के लिए सभी व्यापार संगठनों और समाज के लोगों का आभार व्यक्त किया. उपाध्याय ने कहा कि जिस तरह से लोग खुद बंद के समर्थन में आए उससे साबित हो गया कि वो इस घटना से आक्रोशित हैं, वहीं उनके मन में ठीस है.

Trending news