बुजुर्ग महिला का जला शव मिलने का मामला, बेटे सहित 5 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
Advertisement

बुजुर्ग महिला का जला शव मिलने का मामला, बेटे सहित 5 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

बेटियों ने भाई और भतीजे पर लगाया हत्या आरोप, तीन पुरूष दो महिलाओं के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का मामला. 

बुजुर्ग के शव का हुआ पोस्टमार्टम.

Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना इलाके के मंडा ग्राम की झांझड़िया वाली ढाणी में 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या (Murder) मामले में मृतका की पुत्रियों ने अपने सगे भाई और भतीजों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. बुजुर्ग महिला की बेटियों ने बताया कि बुजुर्ग बसंती देवी को मारकर कमरे में आग लगा दी गई जिसके कारण उनकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: शराबी पति और कर्ज ने किया मां को मजबूर, दो बच्चों की हत्या कर सो गई मौत की नींद

थाना प्रभारी रिया चौधरी ने बताया कि मृतका बसन्ती देवी पत्नी रीछपाल सिंह की दोनों पुत्रियों शारदा देवी व विमलेश देवी ने अपने ही भाई राकेश, भाभी राधा देवी, भतीजे प्रदीप व नरेंद्र व उसकी पत्नी सुमन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. आरोप में कहा गया है कि सम्पति के विवाद के चलते हत्या की गई है. 

यह भी पढ़ें: Jaipur: 28 लाख की लूट के बाद CCTV फुटेज में ये सब करते दिखे लुटेरे

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व एफएसएल टीम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा होगा. गौरतलब है कि मंडा की झाझड़ियों की ढाणी में एक बुजुर्ग महिला का उसके घर में चारपाई पर जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों का आरोप है कि जमीन विवाद के चलते बेटे ने मां की जलाकर हत्या की है. हालांकि सुबह पुलिस को सूचना मिली कि घर में आग लगी है. जब सूचना पर पुलिस पहुंची तो चारपाई पर बुजुर्ग महिला का जला हुआ शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. वहीं एफएसएल टीम ने मौके से नमूने लिए हैं. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जमीन के विवाद के चलते मृतका के बेटे ने ही बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी. उसके बाद में शव को चारपाई पर जला दिया. नवलगढ़ से दोनों बेटियों के आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

Reporter: Sitaram 

Trending news