CM Gehlot की विजिट से पहले सुरक्षा में लापरवाही, IAS Tina Dabi के चैम्बर में फिर घुसा अनजान शख्स
Advertisement

CM Gehlot की विजिट से पहले सुरक्षा में लापरवाही, IAS Tina Dabi के चैम्बर में फिर घुसा अनजान शख्स

ब्यूरोक्रेसी के मुखिया जहां बैठते हैं वहां की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. 

फाइल फोटो

Jaipur : ब्यूरोक्रेसी के मुखिया जहां बैठते हैं वहां की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. सचिवालय की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से सवाल उठे हैं. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के विजिट से पहले सुरक्षा में लापरवाही देखने को मिली है. महिला आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) के चैम्बर में अनजान व्यक्ति के घुसने से सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी एक बार इसी तरह यह व्यक्ति IAS अधिकारी के कमरे में घुस आया था. 

सचिवालय मुख्य भवन में बैठने वाली आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) जैसे ही ऑफिस पहुंची, कमरे में पहले से बैठे अनजान शख्य को देखा तो डाबी हैरान रह गई. अचानक सुबह कमरे में अजनबी को देखकर डाबी डर गई. शोर भी मचाया. तत्काल सुरक्षा अधिकारियों को सूचना दी गई. सुरक्षा अधिकारियों ने इस व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan: सचिवालय में ये कैसी सुरक्षा? IAS Tina Dabi के ऑफिस पहुंचते ही उड़े होश

इससे पहले 19 अगस्त को भी यही व्यक्ति IAS अधिकारी के कमरे में घुस आया था. उस वक्त उसके पास न सचिवालय का पास था, न कोई आईडी. बाद में अधिकारियों ने उसे छोड़ दिया था.

fallback

सचिवालय में इस तरह किसी व्यक्ति का आ जाना एक गंभीर लापरवाही है. सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार इसका नाम राधेश्याम मोर्य बताया जा रहा है जो यूपी के सिद्धार्थनगर का रहने वाला है. आईएएस के चैंबर में इस तरह अनजान व्यक्ति के आने से यह सभी अधिकारियों में चर्चा का विषय बना हुआ है. अब पुलिस अधिकारी इसकी जांच में जुटे हैं.

Trending news