आरएसएस नेता इन्द्रेश कुमार के बयान का विरोध तेज, NSUI ने पुतला जला कर जताया विरोध
Advertisement

आरएसएस नेता इन्द्रेश कुमार के बयान का विरोध तेज, NSUI ने पुतला जला कर जताया विरोध

 स्वतंत्रता दिवस से पहले आरएसएस  नेता इंद्रेश कुमार ने महात्मा गांधी को लेकर दिए बयान तूल पकड़ता जा रहा है.  इंद्रेश कुमार के जरिए दिए गए बयान का विरोध अब तेज होने लगा है.

आरएसएस नेता इन्द्रेश कुमार के बयान का विरोध तेज, NSUI ने पुतला जला कर जताया विरोध

JAIPUR: स्वतंत्रता दिवस से पहले आरएसएस  नेता इंद्रेश कुमार ने महात्मा गांधी को लेकर दिए बयान तूल पकड़ता जा रहा है.  इंद्रेश कुमार के जरिए दिए गए बयान का विरोध अब तेज होने लगा है. बयान के विरोध में रविवार को राजस्थान विश्व विद्यालय में एनएसयूआई की ओर से एक बड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया. 

राजस्थान यूनिवर्सिटी के गेट पर किए गए इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद रहे, तो वहीं एनएसयूआई प्रभारी गुरजोत सिंधु भी प्रदर्शन में मौजूद रहे. इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओं  के जरिए  इंद्रेश कुमार का पुतला दहन कर अपना विरोध जताया गया. 

प्रदर्शन में मौजूद एनएसयूआई प्रभारी गुरजोत सिंधु ने बताया कि "राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर दिया गया ये बयान काफी निंदनीय है. इंद्रेश कुमार ने देश के बंटवारे के लिए महात्मा गांधी की जिम्मेदार बताया है जो इनकी मानसिकता को दर्शाता है कि ये लोग देश को बांटने का काम कर रहे हैं. एनएसयूआई इसका पूरजोर तरीके से विरोध करती रहेगी".

बता दें कि, आरएसएस  नेता इंद्रेश कुमार  ने स्वतंत्रता दिवस से पहले  महात्मा गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया था. शनिवार को जयपुर में एक कार्यक्रम में इंद्रेश कुमार ने कहा कि 75 साल पहले भारत को विभाजन के रूप में आजादी मिली थी. उन्होंने कहा कि उस वक्त अगर अंग्रेजों से वार्ता के लिए बापू (महात्मा गांधी) ने नेहरू (जवाहरलाल नेहरू) और जिन्ना को अपना एडीसी  नहीं चुना होता तो भारत के टुकड़े नहीं होते. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

 

Trending news