MLA वेद सोलंकी के बयान पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का पलटवार, जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330591

MLA वेद सोलंकी के बयान पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का पलटवार, जानें क्या कहा

Govind Singh Dotasara Statement: MLA वेद सोलंकी के बयान पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पलटवार करते हुए कहा कि चाहे वो कितना भी बड़ा जनप्रतिनिधि और कितना भी बड़ा लाट साहब हो सबके लिए पार्टी का अनुशासन बनाए रखना जरूरी है. 

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दी चेतावनी.

Govind Singh Dotasara Statement: MLA वेद सोलंकी के बयान पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पलटवार करते हुए कहा कि मैंने उनका बयान नहीं सुना है लेकिन मैं एक बात साफ करना चाहता हूं कि जो भी कांग्रेस पार्टी के सिंबल पर जीत कर आया है चाहे वो कितना भी बड़ा जनप्रतिनिधि और कितना भी बड़ा लाट साहब हो सबके लिए पार्टी का अनुशासन बनाए रखना जरूरी है. जो अनुशासन बनाकर नहीं रखता है तो यह मानकर चलना चाहिए कि वो पार्टी के साथ अच्छा नहीं कर रहा है.

वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा था कि मैं तो पायलट के साथ हूं
बता दें कि एक कार्यक्रम में मंगलवार को राजस्थान में चाकसू विधानसभा से विधायक और पायलट खेमे से आने वाले वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा था कि मैं किसी पार्टी के साथ नहीं, मैं तो पायलट के साथ हूं. वहीं सोलंकी ने गुर्जर समाज को पायलट के पक्ष में एकजुटता होने की अपील की थी.

सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग
राजस्थान में इन दिनों सियासी गलियारों में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग जोर पकड़ रही है. हाल में अशोक गहलोत खेमे के विधायक ने पायलट को राज्य की कमान सौंपने की पुरजोर वकालत की थी इसके अब एक और कांग्रेस विधायक ने पायलट को प्रदेश का सीएम देखने के संकेत दिए हैं. ताजा मामला चाकसू विधानसभा का है जहां से विधायक और पायलट खेमे से आने वाले वेद प्रकाश सोलंकी ने एक कार्यक्रम में मंगलवार को कहा कि मैं किसी पार्टी के साथ नहीं, मैं तो सचिन पायलट के साथ हूं. बता दें कि सोलंकी देव भगवान जोधपुरिया जाने वाली पदयात्रा के दौरान एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने PWD विभाग में भ्रष्टाचार पर कहा, अधिकारियों और ठेकेदारों के गठजोड़ से बर्बाद हुई राजस्थान की सड़कें

वहीं इससे पहले राज्य एससी आयोग के अध्यक्ष और बसेड़ी से विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा भी पायलट को राज्य का सीएम बनाने का कह चुके हैं. बैरवा ने कहा था कि आम जनभावना को देखते हुए अब सचिन पायलट को राजस्थान का सीएम बना देना चाहिए.

Trending news