Advertisement
photoDetails1rajasthan

राजस्थान की कीर्ति कुलहारी का बोल्ड अवतार बढ़ा रहा है जवां दिलों की धड़कनें

कीर्ति कुलहरी (Kirti Kulhari) इन दिनों अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में है. कीर्ति सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

झुंझुनूं की रहने वाली हैं कीर्ति

1/4
झुंझुनूं की रहने वाली हैं कीर्ति

राजस्थान (Rajasthan News) के झुंझुनूं की रहने वाली कीर्ति कुलहरी अपनी दमदार एक्टिंग (Acting) की वजह से इन दिनों सुर्खिंयां में छाई हुई हैं.

कीर्ति के अभिनय को खूब सराहा

2/4
कीर्ति के अभिनय को खूब सराहा

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म पिंक में कीर्ति ने तापसी पन्नू के फ्रेंड की बोल्ड भूमिका में नजर आई थी. मधूर भंडारकर की फिल्म इंदू सरकार में कीर्ति के अभिनय को खूब सराहा गया था.

बेहतरीन अभिनय का दम

3/4
बेहतरीन अभिनय का दम

इसके अलावा कीर्ति उड़ी, ब्लैकमेल, क्यूट कमीना, सुपर से ऊपर, खिचड़ी, शैतान, रॉइज ऑफ जॉम्बाई में दमदार रोल निभा चुकी हैं. वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कीर्ति ने धूम मचाकर रखा हुआ है. अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर न सिर्फ दर्शकों बल्कि फिल्म समीक्षकों से भी कीर्ति सराहना प्राप्त कर चुकी हैं. इस प्लेटफॉर्म ने कीर्ति को देश और दुनिया के कोने-कोने में पहुंचा दिया. 

‘फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज’ ने दी अलग पहचान

4/4
‘फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज’ ने दी अलग पहचान

कीर्ति अब तक Four More Shots Please, Bard of Blood, Criminal Justice में जबरदस्त परफार्मेंस देकर तहलका मचा दिया चुकी हैं. कीर्ति भी मानती हैं कि बार्ड ऑफ ब्लड’ और ‘फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज’ ने उन्हें एक अलग पहचान दी है.