Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1484685
photoDetails1rajasthan

देखिए IAS टीना डाबी ये अनदेखी फोटोज, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

फेमस IAS और जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. इन दिनों उनकी कुछ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. टीना अपने अनोखे अंदाज और स्टाइलिश लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं.   

1/10

IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) कभी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. इसी के चलते उनकी कुछ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

 

2/10

टीना डाबी का जन्म 9 नवंबर, 1993 को मध्य प्रदेश के राज्य भोपाल में हुआ था. उनके के पिता का नाम जसवंत डाबी और माता का नाम हिमानी डाबी है. बता दें कि टीना डाबी के पिता बीएसएनएल में महाप्रबंधक रहे हैं. वहीं, उनकी माता भारतीय इंजीनियरिंग सेवा की अधिकारी रही हैं

3/10

टीना डाबी ने साल 2016 में UPSC  टॉप किया था और वह बचपन से ही पढ़ाई में अच्छी रही हैं. 

4/10

आईएएस टीना डाबी की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी भी साल 2020-21 बैच में UPSC टॉपर रही हैं.

5/10

टीना डाबी ने साल 2018 में अपने बैचमेट अतहर आमिर खान को डेट करने के बाद शादी की थी. हालांकि दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला और 10 अगस्त, 2021 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. 

6/10

टीना डाबी ने कुछ दिन पहले खुद से 13 साल बड़े आईएएस प्रदीप गंवाड़े से शादी को लेकर कहा कि कोई भी रिश्ता उम्र के आधार पर तय नहीं किया जाता है. 

7/10

वहीं, इसके बाद टीना डाबी ने इसी साल आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से साथ दूसरी शादी कर ली. बता दें कि टीना डाबी प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawade) से 13 साल छोटी हैं. 

8/10

टीना डाबी ने कहना है कि IAS प्रदीप गवांडे के अच्छे इंसान हैं और उन्होंने टीना को प्रपोज किया था. 

9/10

आईएएस टीना डाबी के पति प्रदीप गंवाड़े के एक मराठी फैमिली से हैं. साल 2013 में प्रदीप राजस्थान कैडर में शामिल हुए थे. 

10/10

टीना डाबी की सोशल मीडिया पर एक अच्छी फैन फॉलोइंग है और उनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. टीना आए दिन अपने फैंस के साथ नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.