मनीष सिसोदिया के 'स्पा' वाले बयान पर फिजियोथेरेपिस्ट संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453369

मनीष सिसोदिया के 'स्पा' वाले बयान पर फिजियोथेरेपिस्ट संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

Jaipur: राजस्थान चार्टेड एसोसिएशन ऑफ फिजियोथैरेपी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से अपने बयान पर माफी मांगने की मांग की है. एसोसिएशन ने तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि माफी नहीं मांगने पर आप के खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा. 

मनीष सिसोदिया के 'स्पा' वाले बयान पर फिजियोथेरेपिस्ट संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

Jaipur: राजस्थान चार्टेड एसोसिएशन ऑफ फिजियोथैरेपी ने आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से अपने बयान पर माफी मांगने की मांग की है. एसोसिएशन ने तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि माफी नहीं मांगने पर आप के खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- साधु के वेश में सरिस्का में घूम रहे थे संदिग्घ, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर पीटा

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के चिकित्सा मंत्री सत्येंद्र जैन का स्पा मसाज लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद मनीष सिसोदिया ने बचाव करते हुए कहा कि जैन बीमार होने के कारण स्पा मसाज नहीं बल्कि फिजियोथैरेपी ले रहे थे. इस पर राजस्थान चार्टेड एसोसिएशन ऑफ फिजियोथैरेपी ने सिसोदिया पर गलत तथ्यों के आधार पर फिजियोथैरेपी प्रोफेशन को बदनाम करने का आरोप लगाया है. सिसोदिया बयान से देश और प्रदेश के फिजियोथैरेपिस्ट में जबरदस्त आक्रोश है. एसोसिएशन अध्यक्ष डॉ. संजय कुमावत का कहना है कि वीडियो में दिखाई गई स्पा मसाज का फिजियोथैरेपी से दूर-दूर तक सम्बंध नहीं है.

यह भी पढ़ें- UP के सीतापुर की विवाहिता ने भिवाड़ी में की आत्महत्या, मां को देख बिलखते रहे बच्चे

जैन की मसाज करने वाला व्यक्ति रिंकू फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, होकर पॉक्सो एक्ट में बंद एक रेपिस्ट है. एसोसिएशन के सचिव डॉ केशव चौधरी ने कहा मनीष सिसोदिया ने भ्रष्ट मंत्री को बचाव में गलत तथ्य दिए हैं. सिसोदिया ने बयान पर तीन दिन में सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो आंदोलन किया जाएगा. स्थानीय आप कार्यालय पर प्रदर्शन के साथ ही अगले विधानसभा चुनाव में हर जिले में फिजियोथैरेपिस्ट आप पार्टी का विरोध करेंगे. 

यह भी पढ़ें- सरकार के नुमाइंदों द्वारा कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना दुखद: मंत्री अर्जुन लाल

Trending news