पुलिस ने नकबजनी की वारदात का ऐसे किया खुलासा, मौज मस्ती के लिए करते थे ये काम
Advertisement

पुलिस ने नकबजनी की वारदात का ऐसे किया खुलासा, मौज मस्ती के लिए करते थे ये काम

बगरू कस्बे में करीब दो माह पूर्व गिर्राज विहार स्थित एक फर्नीचर फैक्ट्री में हुई नकबजनी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 आरोपियों दिलीप श्रेष्ठ, राजेश बैरवा एवं राकेश बैरवा को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने नकबजनी की वारदात का ऐसे किया खुलासा

Bagru: बगरू कस्बे में करीब दो माह पूर्व गिर्राज विहार स्थित एक फर्नीचर फैक्ट्री में हुई नकबजनी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 आरोपियों दिलीप श्रेष्ठ, राजेश बैरवा एवं राकेश बैरवा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से एक एलईडी टीवी तथा तीन फर्नीचर फिनिशिंग की मशीन भी बरामद की है. तीनों आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वे मौज मस्ती के लिए नकबजनी व चोरी की वारदाते करते थे. 

डीसीपी जयपुर पश्चिम ऋचा तोमर ने बताया कि परिवादी चन्द्रभान ने बगरू के पुराना रीको, गिर्राज विहार स्थित अपनी लकड़ी फर्नीचर फैक्ट्री में अज्ञात लोगों द्वारा एक एलईडी टीवी तथा 3 फर्नीचर की फिनिशिंग करने वाली मशीन चोरी कर ले जाने के संबंध में बगरू थाने में मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों व चोरी किए गए माल की तलाश के लिए एड. डीसीपी जयपुर पश्चिम रामसिंह, एसीपी बगरू देवेन्द्र सिंह के सुपुरविजन में थानाधिकारी बगरू विक्रम सिंह चारण के निर्देशन में बगरू थाने के एएसआई प्रवीण कुमार, कांस्टेबल नानगराम, रामेश्वर व जगन्नाथ कि एक टीम गठित की गई. 

गठित टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आस पास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तथा मुखबिर तंत्र और तकनीकी सहायता से नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचाना कर उनकी तलाश की गई. पुलिस ने आरोपियों दिलीप श्रेष्ठ (18 ) पुत्र मोहनवीर नेपाली बणिया निवासी महावीर एलुमिनियम प्राईवेट ढाबा कॉम्प्लेक्स बेरियर, भिवाडी जिला अलवर हाल लक्ष्मीनगर कैनरा बैंक के सामने रिको बगरु, जिला जयपुर, राजेश उर्फ राजू बैरवा (20) पुत्र घासीराम बैरवा निवासी ग्राम मेहन्दवास थाना फागी जिला जयपुर हाल 31 कृष्णा विहार कॉलोनी, रिको बगरु जिला जयपुर तथा राकेश (18) पुत्र हनुमान बैरवा निवासी ग्राम मण्डावरी थाना फागी जिला जयपुर हाल नारायण नगर कैनरा बैंक के सामने रिको बगरु जिला जयपुर को दस्तयाब कर चोरी का सामान बरामद किया गया. 

तीनों आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने बताया कि वे मौज मस्ती करने के लिए नकाबजनी व चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. अन्य वारदातों के खुलासे की संभावना है. 

यह भी पढ़ें- जब भाजपा नेताओं ने गहलोत से कहा ब्यावर को ज़िला बना दीजिए, तो सीएम ने कही चौकाने वाली बात

यह भी पढ़ें- राजस्थान के लोगों के लिए अच्छी खबर, अब इस जगह होगी बिना किसी बाधा के विद्युत आपूर्ति  

Report- Amit Yadav

Trending news