Pragpura Rape Case: रेप कांड ने लिया सियासी रंग, न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने भजनलाल सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2129677

Pragpura Rape Case: रेप कांड ने लिया सियासी रंग, न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने भजनलाल सरकार पर साधा निशाना

Pragpura Rape Case: रविवार को जयपुर में विरागटनगर विधानसभा के प्रागपुर एरिया में रेप पीड़िता पर थाने से कुछ दूरी पर उसी के दुष्कर्म के आरोपी ने गडासे 20 बार वार कर उसे लहूलुहान कर दिया.  इस मामले ने अब  सियासी रंग लेना भी शुरू कर  दिया है. अस्पताल में पीड़िता से मिलने के लिए लगातार कांग्रेस के नेताओं ने जमावड़ा लगाना शुरू कर दिया है.

Pragpura Rape Case

Pragpura Rape Case: राजस्थान की राजधानी में जहां सरकार एक तरफ बदमाशों को लगातार धड़पकड़ अभियान चला कर सलाखों के पिछे भेज रही है, वहीं दूसरी तरफ रविवार को जयपुर में विरागटनगर विधानसभा के प्रागपुर एरिया में रेप पीड़िता पर थाने से कुछ दूरी पर उसी के दुष्कर्म के आरोपी ने गडासे 20 बार वार कर उसे लहूलुहान कर दिया. जिसके बाद वह तो घटनास्थल से फरार हो गया लेकिन रेप पीड़िता को तुरंत SMS अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका  इलाज डॉक्टर्स की निगरानी में किया जा रहै है.

वहीं  इस मामले ने अब  सियासी रंग लेना भी शुरू कर  दिया है. अस्पताल में पीड़िता से मिलने के लिए लगातार कांग्रेस के नेताओं ने जमावड़ा लगाना शुरू कर दिया है.  पूर्व सीएम अशोक गहलोत, संयम लोढ़ा, रघुनाथ शर्मा, महेश जोशी, धर्मेंद्र राठोड़, विराट नगर के पूर्व विधायक इंद्रराज गुर्जर, पूर्व विधायक डॉ.विकास चौधरी शामिल रहे. 

इन सभी नेताओं ने पीड़िता से मुलाकात की साथ ही पीड़िता के परिवार को ढांढस बंधाया. साथ ही  अपनी और से परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। वहीं दूसरी ओर भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ,  घटना के 3 दिन बीतने के बाद भी भाजपा सरकार का कोई प्रतिनिधि ने पीड़िता की सुध नहीं ली है.

क्या है मामला
बता दें कि  शनिवार की रात को दुष्कर्म पीड़िता बाइक पर सवार होकर अपने भाई के साथ घर लौट रही थी. तभी अचानक से राज यादव और उसके दो साथी महीपाल और राहुल गुर्जराल ने उनपर प्रागपुर थाने के पास हमला कर दिया. जिसमें आरोपी ने पीड़िता पर गडासे 20 बार हमला किया ,जिससे उसका शरीर लहुलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा . इसके बाद तीनों उसे मरा हुआ समझकर घटनास्थल से फरार हो गए.

फ्लहाल पीड़िता का इलाज जयपुर के सवाई मान सिंह में चल रहा है, लेकिन पीड़िता की स्थिति में सुधार न होता देख उसे चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खवींसर ने दिल्ली एम्स में शिफ्ट करने की बात कही है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह ग्रीन कॉरिडोर या फिर एयरलिफ्ट के माध्यम से पीड़िता को शिफ्ट करेंगे. क्यों उनकी पहली प्राथमिकता उसे बचाना है. 

Trending news