प्रियंका गांधी क्या आईं सदन के नेता को बुखार आ गया - राजेंद्र राठौड़
Advertisement

प्रियंका गांधी क्या आईं सदन के नेता को बुखार आ गया - राजेंद्र राठौड़

जलदाय मंत्री महेश जोशी ने राजस्थान विधानसभा में महिला दिवस पर मंगलवार को पेयजल सम्बंधी अनुदान मांगों पर चर्चा का जवाब दिया. सत्र के दौरान महेश जोशी के सत्ता पक्ष के विधायकों पर सवाल उठाने पर सदन में हंगामा हो गया 

प्रियंका गांधी क्या आईं सदन के नेता को बुखार आ गया - राजेंद्र राठौड़

Jaipur: जलदाय मंत्री महेश जोशी ने राजस्थान विधानसभा में महिला दिवस पर मंगलवार को पेयजल सम्बंधी अनुदान मांगों पर चर्चा का जवाब दिया. सत्र के दौरान महेश जोशी के सत्ता पक्ष के विधायकों पर सवाल उठाने पर सदन में हंगामा हो गया और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि हमसे आपने इस बात को लेकर कभी सहयोग नहीं मांगा. इस पर महेश जोशी ने कहा कि भले ही आपने इनकार नहीं किया हो लेकिन आप जिस तरीके से राजस्थान को मिल रहे 50-50 हिस्सा राशि की वकालत करते हैं वो सही नहीं है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की MLA ने गहलोत सरकार के जलदाय विभाग की उधेड़ी बखिया, कहा राजे अच्छी लीडर

अनुदान मांगे पास कराते समय सदन में तोखी नोख झोंक देखने को मिली. महेश जोशी ने सदन से ये पूछा कि 'मैं बोलूं या टेबल कर दूं' इस बात पर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा आप टेबल करने की जगह बोलो. इस पर महेश जोशी ने जवाब दिया कि अगर मैं टेबल करूंगा तो क्या आप सदन से वाकआउट कर लेंगे.  राजेन्द्र राठौड़ ने चुटकी लेते हुए कहा कि प्रियंका गांधी क्या आईं सदन के नेता को बुखार आ गया.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में पुरानी पेंशन योजना लागू करने की चर्चा पूरे देश में हो रही है - सीएम गहलोत

विधानसभा में ERCP प्रोजेक्ट के मामले में मंत्री महेश जोशी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2018 में PM मोदी ने राष्ट्रीय परियोजना बनाने की बात कही थी. प्रधानमंत्री उस घोषणा को भूल गए, लेकिन हम नही भूले. प्रधानमंत्री की घोषणा को पूरा करना पूरे राष्ट्र की जिम्मेदारी है. जल संसाधन मंत्री भी राजस्थान के हैं. केंद्र चाहे सहयोग करे या ना करे, राज्य की सरकार इसको पूरा करने का काम हाथ में ले चुकी है. नोनेरा बांध पर काम जारी है और 9600 करोड़ रुपए सीएम ने बजट में आवंटित किए हैं.

 

Trending news