Chomu News: चौमूं में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1470456

Chomu News: चौमूं में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Chomu News: प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बड़ा बयान दिया है कहा कि जिस तरीके से प्रदेश में एक के बाद एक करके फिरौती की घटनाएं सामने आ रही..

साधा निशाना

Chomu: प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बड़ा बयान दिया है कहा कि जिस तरीके से प्रदेश में एक के बाद एक करके फिरौती की घटनाएं सामने आ रही, ऐसे लगने लगा है कि जैसे पुलिस अपराधियों के साथ खड़ी है. आमजन में विश्वास अपराधियों में डर वाला नारा भी लुप्त हो गया. लगातार हो रही वसूली की घटनाओं से लगता है कि अब लोग पुलिस के पास जाने के बजाए गुंडों के पास जाना पसंद कर रहे हैं. 

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक के बाद एक के गैंगवार की घटनाएं हो रही है. इतना ही पुलिस खुद भी सुरक्षित नहीं है देर रात को धौलपुर में डीएसपी पर बदमाशों ने फायरिंग की हालांकि बुलेट प्रूफ जैकेट होने की वजह से डीएसपी बच गए. इधर सीकर में दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या कर दी गई. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई है.

Reporter: Pradeep Soni

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news