CB CID की सूचना पर भीमगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पकड़े 95 लाख रुपये मादक पदार्थ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2123708

CB CID की सूचना पर भीमगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पकड़े 95 लाख रुपये मादक पदार्थ

Jaipur News: राजस्थान सीबी सीआईडी और भीमगंज थाना पुलिस ने आज एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया, जिसके तहत के उन्होंने 95 लाख रुपये की कीमत के मादक पदार्थ भी पकड़ा.

CB CID की सूचना पर भीमगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पकड़े 95 लाख रुपये मादक पदार्थ

Jaipur News: भीलवाड़ा जिले की भीमगंज थाना पुलिस ने सीबी सीआईडी की सूचना पर एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. इसके तहत पुलिस ने एक लग्जरी गाड़ी से 95 लाख रुपये की कीमत के मादक पदार्थ भी पकड़ा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

इस मामले को लेकर भीमगंज थाना पुलिस ने कहा कि इन मामलों में फरार बदमाशों और अवैध मादक पदार्थ पर कार्रवाई के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके लिए सीबी सीआईडी इंस्पेक्टर के नेतृत्व में टीम ने मध्य प्रदेश के सिंगोली क्षेत्र से अवैध मादक पदार्थ मारवाड़ में सप्लाई होने की सूचना मिली. 

वहीं, इसकी जानकारी मिलने के बाद भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले हाइवे पर नाकाबंदी कर दी गई. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस को देख रास्ता बदल लिया और भीलवाड़ा शहर की और भागने लगे. 

वहीं, इस मामले की सूचना भीमगंज थाना पुलिस को दी गई, इसके चलते कोटा बाइपास पर नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध एक्सयूवी गाड़ी नजर आई. इस गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन तस्कर गाड़ी लेकर फिर भागने लगे और कामयाब हो गए. 

इस देख पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया. ऐसे में तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद गाड़ी की तलाशी में 138 किलो अफीम डोडा चूरा बरामद किया गया. साथ ही प्लास्टिक की थैली में 105 ग्राम एमडी ड्रग मिली. इसके अलावा गाड़ी के अंदर से दो अलग-अलग नंबर प्लेट भी बरामद हुई और गाड़ी पर लगी हुई नंबर प्लेट भी फर्जी पाई गई. बता दें कि इन मामलों के लेकर पूरे प्रदेश में अभियान जारी है. 

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान BJP Core Committee के मंथन में 13 दिग्गज, मिशन-25' का ऐलान, ERCP-यमुना जल समझौता भी होगा मुद्दा

यह भी पढ़ेंः Rajasthan : अशोक गहलोत ने अब इस स्कॉलरशिप स्कीम को लेकर CM भजनलाल शर्मा को लिखा पत्र, जानें क्या कहा

Trending news