Jaipur News: जयपुर में CBI की कार्रवाई, 15 करोड़ के बैंक फ्रॉड के लिए दर्ज किया मुकदमा
Advertisement

Jaipur News: जयपुर में CBI की कार्रवाई, 15 करोड़ के बैंक फ्रॉड के लिए दर्ज किया मुकदमा

Jaipur News: जयपुर के SNG रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड को लेकर सीबीआई सर्च हुआ, जिसमें 15 करोड़ के बैंक फ्रॉड को लेकर सीबीआई ने मुकदमा दर्ज किया है. 

CBI की कार्रवाई

Jaipur News: जयपुर के SNG रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड को लेकर सीबीआई सर्च हुआ, जिसमें 15 करोड़ के बैंक फ्रॉड को लेकर सीबीआई ने मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल मुकदमा सर्च और जांच शुरू है.  सीबीआई की जयपुर ब्रांच ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय, जयपुर की शिकायत के आधार पर जयपुर स्थित SNG रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड, इसके निदेशक, स्टाफ, यूनियन बैंक से जुड़े अज्ञात स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

दरअसल SNG रियल एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड ने आवासीय परिसर परियोजना के निर्माण के लिए ने पूर्व के आंध्रा बैंक से 15 करोड़ रु. का लोन जून 2016 में लिया था, लेकिन अब आरोप है कि कंपनी ने अपने निदेशकों और अन्यों के द्वारा अज्ञात कर्मी/कर्मियों के साथ मिलकर संपत्ति की बिक्री आय को  एस्क्रो खाते के माध्यम से इस धनराशि को रुट किए बिना स्थानांतरित कर दिया और इस तरह से जालसाजी, आपराधिक विश्वासघात, आपराधिक षड़यंत्र, आधिकारिक पद के दुरूपयोग के माध्यम से यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ 14 करोड़ रु. की धोखाधड़ी की.

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में शिकायत को लेकर जयपुर की सीबीआई ब्रांच ने अपनी जांच और सर्च शुरू कर दी है. कंपनी के निदेशक और जालसाजी में शामिल अन्य लोगों को लेकर सीबीआई ने संबंधित लोगों के घर, दफ्तर पर सर्च शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि इस बड़े फ्रॉड में जल्द गिरफ्तारी भी हो सकती है. 

Reporter: Ashutosh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news