इन्वेस्ट राजस्थान समिट पर सियासत, प्रदेश की जनता के साथ छलावा कर रही कांग्रेस- पूनिया
Advertisement

इन्वेस्ट राजस्थान समिट पर सियासत, प्रदेश की जनता के साथ छलावा कर रही कांग्रेस- पूनिया

इन्वेस्ट राजस्थान समिट को लेकर विपक्ष हमलावर है. बीजेपी ने समिट को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है.

इन्वेस्ट राजस्थान समिट पर सियासत, प्रदेश की जनता के साथ छलावा कर रही कांग्रेस- पूनिया

जयपुर:  इन्वेस्ट राजस्थान समिट को लेकर विपक्ष हमलावर है. बीजेपी ने समिट को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने राजस्थान सरकार और कांग्रेस पार्टी की कथनी करनी में अंतर बताया बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अडानी-अंबानी को लगातार कोसती है, लेकिन जब अडानी राजस्थान में निवेश लाते हैं. उसी कांग्रेस पार्टी से जुड़े राजस्थान के मुख्यमंत्री अडानी के लिए रेड कारपेट बिछाते हैं. कांग्रेस राजस्थान की जनता के साथ छलावा कर रही है. 

एक तरफ कांग्रेस पार्टी और उसका आलाकमान अडानी- अंबानी की आड़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को कोसते हैं. दूसरी तरफ उसी पार्टी की सरकार अडानी के लिए रेड कार्पेट बिछा रही है. यह कांग्रेस के दोहरे चरित्र को उजागर करता है. 

गहलोत राज्य की बेशकीमती जमीन लुटा रहे हैं- राठौड़

वहीं, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने राजस्थान इन्वेस्ट समिट को लेकर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया. राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी. ट्वीट किया ''कांग्रेस को अडानी समूह फूटी आंख नहीं सुहाता, लेकिन अडानी समूह को सोलर पार्क के लिए सर्वाधिक जमीन देना इस बात को सिद्ध करता है कि कांग्रेस की कथनी और करनी में हमेशा ही फर्क रहा है. गहलोत जी जनता की आंखों में धूल झोंककर अडानी प्रेम को छुपा नहीं सकते.

राठौड़ ने अगले ट्वीट में लिखा कि अडानी का नाम लेकर केंद्र सरकार को बार-बार कोसने वाले राहुल गांधी की कांग्रेस पाटी अब उन्हीं पर मेहरबान है. राजस्थान के मुखिया रेड कारपेट बिछाकर अडानी समूह को रियायती दरों पर राजस्थान की बेशकीमती जमीन लुटा रहे हैं. राठौड़ ने आगे कहा कि समिट का नतीजा ढाक के तीन पात साबित होगा. 

Trending news