जमीन की धोखाधड़ी से बचाने वाले मंत्रीजी हुए शिकार, बोले- मैं औरों की क्या कहूं, मेरे ही प्लॉट पर कर लिया था कब्जा...
Advertisement

जमीन की धोखाधड़ी से बचाने वाले मंत्रीजी हुए शिकार, बोले- मैं औरों की क्या कहूं, मेरे ही प्लॉट पर कर लिया था कब्जा...

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना से जब भू-माफियाओं पर सवाल किया गया तो वो खुद अपना दर्द बताने लगे. उन्होंने कहा कि मंत्री ही खुद सुरक्षित नहीं है औरों की तो क्या कहूं?  मेरे प्लॉट पर ही कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया था.

मंत्रीजी भू-माफिया के हुए शिकार.

Rajasthan Land Mafia: राजस्थान में भू-माफियाओं ने ऐसा जाल बुना है कि आम तो आम खास भी इनके चंगुल से बत नहीं सकते.ऐसी कई खबरें जी मीडिया ने लोगों को खबर के माध्यम से कई बार सचेत कर चुका है. यहां तक कि भू-माफियाओं द्वारा ठगे जा रहे नए -नए तरीकों का पर्दाफाश भी किया है. इसके बावजूद भी इनके चंगुल में आ ही जाते है.  हैरत की बात है कि अब जमीन की धोखाधड़ी से बचाने वाले मंत्रीजी इसके शिकार हो गये.

मंत्री उदयलाल आंजना भी भू-माफियाओं के चपेच में

बुधवार को मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना से जब भू-माफियाओं पर सवाल किया गया तो वो खुद अपना दर्द बताने लगे. उन्होंने कहा कि मंत्री ही खुद सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की पीड़ा मैं समझ सकता हूं. आगे उन्होंने कहा कि जमीनों के मामले में कई बार धोखाधड़ी होती है. औरों की तो क्या कहूं?  मेरे प्लॉट पर ही कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया था.

मंत्री जी को एफआईआर तक करानी पड़ी

मंत्री आंजना ने कहा कि उनका टोंक रोड जयपुर में एक प्लॉट है, जिस पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया था. जिसे खाली करवाने में एफआईआर तक करनी पड़ी और खाली कराने में पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी. मेरे पास मकान के पट्टे होने के बावजूद दूसरे व्यक्ति ने की कब्जे की कोशिश की. दरअसल मंत्री से भू-माफियाओं के जमीन पर कब्जे से जुड़े एक सवाल के दौरान मंत्री जी ने खुलासा किया. मंत्री ने आगे कहा कि जमीनों के मामले में कई बार धोखाधड़ी होती है.

ये भी पढ़ें- भरतपुर: 20 साल की विधवा बेटी की दूसरी शादी की तो, गांव के पंच पटेलों ने किया परिवार का हुक्का पानी बंद

इसके बाद आगे उन्होंने कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.अब गृह विभाग के प्रमुख सचिव की अगुवाई में कमेटी बनी है.पीड़ित लोगों को राहत दिलाने के लिए सरकार सक्रिय है.कैबिनेट में भी इस तरह के मामलों की चर्चा हुई थी .

Trending news