राजस्थान में REET मामले पर ABVP के जारी नए ऑडियो ने मचाया हड़कंप..
Advertisement

राजस्थान में REET मामले पर ABVP के जारी नए ऑडियो ने मचाया हड़कंप..

मिली जानकारी के मुताबिक, ABVP ने तीन ऑडियो क्लिप जारी किए हैं. कथित तौर पर इस ऑडियो में अमित सिंह की बातचीत है.

रीट माममे को लेकर छात्र संगठन एबीवीपी ने एक नया ऑडियो जारी किया है.

Jaipur: रीट मामले को लेकर पूरे राजस्थान में विपक्ष का विरोध जारी है. साथ ही, इस मामले को लेकर रोज नए-नए आरोप लग रहे है. इसी कड़ी में छात्र संगठन एबीवीपी ने एक नया ऑडियो जारी किया है. ABVP ने ऑडियो को लेकर यह भी कहा है कि राजीव गांधी स्टडी सर्किल के कनेक्शन की जांच होनी चाहिए.

मिली जानकारी के मुताबिक, ABVP ने तीन ऑडियो क्लिप जारी किए हैं. कथित तौर पर इस ऑडियो में अमित सिंह की बातचीत है. एबीवीपी का दावा है की ऑडियो में बात कर रहे अमित सिंह बनय सिंह के साले है जो किसी व्यक्ति से डील कर रहे है.

ABVP के मुताबिक पेपर लीक के संबंध में बात कर रहे हैं, जिसमें वह कह रहे है कि पूरी भर्ती जीजा के अंडर में होगी. एबीवीपी का दावा है की 6 लाख रुपए का एक चेक सामने आया है जो अमित सिंह के नाम से जारी हुआ है. एनएसएस के राज्य स्म्नव्यक बनय सिंह का कनेक्शन ऐसे है कि, इसमें उनका साला जीजा के नाम पर लोगों से लेन-देन कर रहा है.

यह भी पढ़ें : REET को लेकर बेरोजगारों का आंदोलन, Upen Yadav बोले- रीट का डाटा किया जाएगा सार्वजनिक

साथ ही, इसमें यह भी कहा गया है की जीजा पूरा शिक्षा विभाग देखते है. सभी भर्ती और ट्रांसफर उनके अंडर में होते है. परिषद ने अमित और बनय सिंह पर भी सीधे आरोप लगाए और कहा की ऑडियो की एफ एस एल जांच के लिए भी तैयार है.

गौरतलब है कि, गुरूवार को ही REET मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पलटवार करते हुए कहा था कि रीट की सीबीआई जांच नहीं कराने की बात पर सियासत कर रहे हैं. गहलोत युवाओं को गुमराह कर नौकरियां देने से बच रहे हैं. यहां तक कि, सतीश पूनिया ने यह भी कहा था कि कांग्रेस सरकार सीबीआई से जांच नहीं करवाएगी तो बीजेपी सत्ता में आते ही निश्चित रूप से रीट पेपर लीक की सीबीआई जांच करवाएगी. इसमें कोई दो राय नहीं है, इस मामले में हम छोड़ेंगे किसी को नहीं.

रिपोर्ट: दामोदर प्रसाद

Trending news