Rajasthan Politics: 'कई अवसरवादी गद्दार भी पार्टी में रहते हैं', युवाओं को लेकर अशोक गहलोत ने जानिए क्या बयान दिया?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2266250

Rajasthan Politics: 'कई अवसरवादी गद्दार भी पार्टी में रहते हैं', युवाओं को लेकर अशोक गहलोत ने जानिए क्या बयान दिया?

Rajasthan Politics: कांग्रेस छोड़ने वाले लोगों को अशोक गहलोत ने नाकारा बताया. साथ ही उन्होंने युवाओं को लेकर भी बयान दिया है.

Ashok Gehlot

Rajasthan Politics: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ा है वह लोग नॉन परफॉर्मिंग एसेट हैं.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा,''कई अवसरवादी गद्दार भी पार्टी में रहते हैं. पार्टी छोड़कर गए लोग नॉन परफॉर्मिंग एसेट हैं. ये लोग नाकारा, निकम्मा, गद्दार और पीठ में छुरा घोपनें वाले हैं.''

गहलोत ने युवा नेताओं को कहा कि आने वाला समय आपका है. उन्होंने युवाओं से कहा,"आप पार्टी के लिए एसेट बनो, लायबिलिटी नहीं.'' माना जा रहा है कि  गहलोत ने इशारों ही इशारों में पार्टी के भीतर और बाहर के नेताओं पर ऐसा कहकर निशाना साधा है.

हालांकि अशोक गहलोत ने हाल ही में उनके सोशल मीडिया अकाउंट X पर ट्वीट करते हुए लिखा,''  BJP की इन चुनावों में बुरी हालत होने का एक कारण कांग्रेस के "नॉन परफॉर्मिंग असेट" कैटिगिरी के सैकड़ों नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करना रहा.'' उनके इस बयान पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने पलटवार किया था.

राजेंद्र राठौड़ ने कहा,''गहलोत साहब, कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसमें कोई भी राजनीतिक नेता सवार होकर अपने भविष्य को दांव पर नहीं लगाना चाहता. आप जिन नेताओं को "नॉन परफॉर्मिंग असेट" बता रहे हैं, कल तक वो आपकी ही पार्टी के लिए परफॉर्मिंग असेट हुआ करते थे. जितिन प्रसाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अमरिंदर सिंह, गौरव वल्ल्भ, आचार्य प्रमोद कृष्णम एवं अशोक चव्हाण जैसे दर्जनों वरिष्ठ नेताओं को आपकी पार्टी ने दरकिनार किया.''

Trending news