Rajasthan Politics: कांग्रेस के हल्ला बोल पर BJP का पलटवार, राठौड़ बोले- देश में आर्थिक अस्थिरता लाने की कोशिश...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2395640

Rajasthan Politics: कांग्रेस के हल्ला बोल पर BJP का पलटवार, राठौड़ बोले- देश में आर्थिक अस्थिरता लाने की कोशिश...

Rajasthan Politics: ED के खिलाफ कांग्रेस के हल्ला बोल पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता चाहते है कि जेपीसी जांच हो और अफवाहें फैलाई जाए. इससे देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो और निवेशकों को नुकसान हो. 

Madan Rathore

Rajasthan News: ED के खिलाफ कांग्रेस के जयपुर सहित देशभर में हल्ला बोल पर बीजेपी नेताओं ने पलटवार किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता विदेशी ताकतों की मदद से देश में आर्थिक अस्थिरता लाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस नेता पहले घोटाले करने वाले अपने जीजाजी की जांच की बात करें.

जयपुर में कांग्रेस ने ईडी मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने घोटालेबाजों को संरक्षण देने का मोदी सरकार पर आरोप लगाए. इसके बाद भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने डोटासरा के सोशल बयान का पलटवार करते हुए कहा कि दूसरों पर उंगली उठाने वाले डोटासरा को पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए. प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार हो या फिर 2004 से 2014 तक की मनमोहन सरकार के एक के बाद एक घोटाले और भ्रष्टाचार जनता के सामने उजागर हुए थे. डोटासरा भूल गए कि राजस्थान की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के मंत्रियों से लेकर विधायकों पर भ्रष्टाचार और घोटालों में मिलीभगत के आरोप लग चुके है. इतना ही नहीं, इनके नेता ही कांग्रेस सरकार पर सवाल उठा चुके हैं. ऐसे में कांग्रेसी नेता केंद्र सरकार के खिलाफ झूठ और अनर्गल बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे है और झूठा भ्रम फैला रहे है. 

कांग्रेस देश की अर्थव्यवस्था कमजोर करने में लगी
राठौड़ ने कहा कि मनमोहन सिंह के 10 साल के कार्यकाल में टू जी स्कैम, कोल स्कैम, आदर्श स्कैम सहित कई महाघोटाले हुए लेकिन कांग्रेसी उन पर कभी नहीं बोले. आज जब भारत विश्व की पांचवीं अर्थव्यवस्था बनकर उभर चुका है, तो ये कांग्रेसी नेता भारत में आर्थिक अस्थिरता लाना चाहते है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत करने वाले ये कांग्रेसी नेता विदेशी ताकतों की मदद से देश की अर्थव्यवस्था को कमजोर करने का प्रयास कर रहे है. शेयर मार्केट में अफवाह फैलाकर निवेशकों में डर फैलाने का कार्य किया जा रहा है, लेकिन देश-प्रदेश की जनता अब कांग्रेसियों के बहकावे में आने वाली नहीं है. 

डबल इंजन सरकार से घबराकर झूठा प्रचार
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राठौड़ ने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीसरी बार विश्वास जताया है. पीएम मोदी विकसित भारत 2047 के सपने को लेकर काम कर रहे हैं. वहीं डबल इंजन की सरकार प्रदेश में विकास कर रही है. इन सब से परेशान कांग्रेसी नेताओं ने जनता के बीच भ्रम और झूठा प्रचार करना शुरू कर दिया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार के काले कारनामों को उजागर करना शुरू कर दिया है फिर चाहे वो पेपर लीक माफियाओं को सलाखों के पीछे डालने का कार्य हो या फिर एंटी गैंगस्टर फोर्स का गठन कर अपराध पर लगाम लगाना. सीएम ने संकल्प पत्र में जनता से किए 50 फीसदी वादों को पूरा किया, तो दूसरी ओर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के घोटालों की जांच शुरू कर दी, जल्द ही घोटालों में शामिल बड़े लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा. 

कुंठित मानसिकता का प्रतीक है
अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस गड़े मुर्दे उखाड़ने का काम कर रही है, खुद के पास कोई मुद्दे नहीं है. कांग्रेस को अगर जांच की बात करनी है तो पहले अपने जीजा जी के बारे में बात करें, जीजा जी जिन्होंने घोटाले किये हैं,बोफोर्स से लेकर कॉमनवेल्थ तक अलग-अलग स्कीम में उनकी भूमिका रही है, उसकी जांच की बात करनी चाहिए. चतुर्वेदी ने कहा कि देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुनकर यह साबित कर दिया कि उन्हें कांग्रेस पर नहीं बल्कि मोदी का भरोसा है. कांग्रेस इस तरह के विषय पर राजनीति करना बंद करें.

जांच एजेंसियां कांग्रेस सरकार में बनी
कांग्रेस की और जांच एजेंसियों पर सवालों को लेकर अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि जिन जांच एजेंसियों की विश्वसनीयता पर कांग्रेस आज सवाल उठा रही है, वो सभी कांग्रेस सरकार के समय बनाई गई थी. क्या कांग्रेस ने भी इन जांच एजेंसियों को अपने अधीन रख कर काम कराया क्या ? यही वहीं एजेंसी है जिन्होंने नरेंद्र मोदी , अमित शाह , गुलाबचंद कटारिया से पहले कई बार पूछताछ की है, लेकिन उस वक्त बीजेपी ने तो आरोप नहीं लगाए, आज सब जानते है एजेंसियां स्वतंत्र रूप से कार्य कर रही है. कांग्रेस का भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाना उनकी कुंठित मानसिकता का प्रतीक है.

ये भी पढ़ें- Weather: राजस्थान में मानसून से राहत मिलने की उम्मीद कम ! 28 जिलों में अलर्ट जारी

Trending news