पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले-2 करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष जैसे जुमलों को जनता अभी भूली नहीं है
Advertisement

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले-2 करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष जैसे जुमलों को जनता अभी भूली नहीं है

Rajasthan Politics: पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 2 करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष जैसे जुमलों को जनता अभी भूली नहीं है.

Ashok Gehlot

Rajasthan Politics: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट किया. 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने X पर किया ट्वीट

अशोक गहलोत ने लिखा, ''मोदी सरकार ने कल बैठक कर चुनाव होने से पूर्व ही अगली सरकार के 100 दिन की कार्ययोजना एवं अगले 25 साल पर चर्चा कर जनता को भ्रमित करने का प्रयास तो किया है परन्तु पिछले दोनों चुनावों के घोषणा पत्रों की घोषणाओं की क्रियान्विति रिपोर्ट आज तक नहीं दी है. मोदी सरकार पहले अपने 2014 एवं 2019 के वादों का हिसाब दे क्योंकि 2014 में 100 दिन में विदेश से कालाधन वापस लाने एवं 2 करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष जैसे जुमलों को जनता अभी भूली नहीं है.''

वहीं कुछ दिनों पहले दौसा में पूर्व सीएम गहलोत ने कहा था कि ईआरसीपी को लेकर व्हाइट पेपर भाजपा जारी करे.उन्होंने कहा कि संशोधित परियोजना के नाम पर जनता को भाजपा गुमराह कर रही है. गहलोत ने कहा,''ईआरसीपी का पहला प्रोजेक्ट भी इन्होंने बनाया. अब यह संशोधन के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे हैं ,कोई फायदा नहीं होने वाला है ,13 जिलों में पानी नहीं आयेगा. मुख्यमंत्री को आगे कर जनता को बीजेपी बेवकूफ बना रही है.''

गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा द्वारा निकाली जा रही ERCP धन्यवाद यात्रा को राजस्थान की जनता के साथ धोखा बताया. उन्होंने कहा कि यह जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. हमने ERCP को लेकर जो काम शुरू किया था उस काम को यह पूरा करें. साथ ही गहलोत ने कहा ERCP की डीपीआर वसुंधरा राजे सरकार के समय बनी थी और उसे इन्हें पूरा करना चाहिए. अटल बिहारी वाजपेई जब प्रधानमंत्री थे तब नदियों से नदियों को जोड़ने की बात की गई थी लेकिन उन बातों को भी 20 साल बीत गए इस पर कोई काम नहीं हुआ. यह केवल झूठ बोलते हैं इसके अलावा कुछ नहीं करते.

Trending news