गुजरात में राजस्थान के बेरोजगार, उपेन यादव का एलान- सीएम गहलोत आये तो रखेंगे अपनी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398576

गुजरात में राजस्थान के बेरोजगार, उपेन यादव का एलान- सीएम गहलोत आये तो रखेंगे अपनी बात


राजस्थान के बेरोजगार संघ के बैनर तले कई बेरोजगार गुजरात के अहमदाबाद में हैं और आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच उपने यादव ने साफ कर दिया है कि आज सीएम अशोक गहलोत के आने पर उनके सामने अपनी मांगे रखी जाएंगी.

गुजरात में राजस्थान के बेरोजगार, उपेन यादव का एलान- सीएम गहलोत आये तो रखेंगे अपनी बात

Jaipur News : 20 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगारों का आंदोलन जारी है. पिछले 16 दिनों से गुजरात में बेरोजगार डेरा डाले हुए हैं. 2 अक्टूबर को पालनपुर से निकली ये दांडी यात्रा 8 अक्टूबर को 150 किमी का सफर तय करके अहमदाबाद पहुंची. जिसके बाद से अभी तक प्रदेश के युवा बेरोजगार  गुजरात में आंदोलन कर रहे हैं.

कभी धर्मशाला, कभी मंदिर, कभी गुरुद्वारे तो कभी सड़कों पर बेरोजगार वक्त बिता रहे हैं. इधर आज सुबह बड़ी संख्या में राजस्थान से गुजरात पहुंचे बेरोजगारों ने बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गुजरात दौरा आज प्रस्तावित है. ऐसे में उन तक अपनी मांग पहुंचाने के लिए बेरोजगार कोशिश करेंगे.

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए आज वोटिंग हो रही है. सीएम अशोक गहलोत भी वोटिंग कर चुके हैं जिसके बाद आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात के दौरे पर रहेगें. 

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

 

आपको बता दें कि इससे पहले अहदाबाद कांग्रेस कार्यालय के बाहर बेरोजगार आंदोलनकारियों ने धरना भी दिया था लेकिन करीब 200 बेरोजगारों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने बेरोजगारों को छोड़ दिया था. लेकिन तब से किसी एक स्थान पर बेरोजगारों को एकत्रित नहीं  होने दिया जा रहा है. 

पाबंदी के बाद से पिछले कुछ दिनों से बेरोजगार गुजरात में ही अलग अलग जगहों पर घूमकर दिन बिता रहे हैं. तो खुले आसमान में रात बिताने के लिए मजबूर हो रहे हैं. इससे पहले सुबह से ही बेरोजगार साबरमती के विभिन्न मंदिरों में जाकर गुहार लगाते हुए नजर आए थे और राजस्थान सरकार से जल्द ही मांगों पर ध्यान देने के लिए सद्बुद्धि की गुहार लगाई थी. 

गैंगरेप पीड़िता के मौसा ने भी किया सुसाइड,लाइव वीडियो में कहा-टूट चुका हूं अब मेरे बस की नहीं है

 

Trending news