Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिनों तक इन शहरों में जमकर बरसेंगे बादल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2433579

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिनों तक इन शहरों में जमकर बरसेंगे बादल

Rajasthan Weather Update:: राजस्थान में एक बार फिर से बारिश लौटने की तैयारी कर रही है. मौसम विभाग ने पूर्वी राजस्थान के भरतपुर के साथ 4 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार, 17 सिंतबर को भरतपुर, धौलपुर, करौली और सवाई माधोपुर जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है.

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिनों तक इन शहरों में जमकर बरसेंगे बादल
Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक बार फिर से बारिश लौटने की तैयारी कर रही है. मौसम विभाग ने पूर्वी राजस्थान के भरतपुर के साथ 4 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार, 17 सिंतबर को भरतपुर, धौलपुर, करौली और सवाई माधोपुर जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा, राज्य के अन्य हिस्सों में भी बारिश की संभावना है. राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से मौसम शुष्क रहा है, लेकिन अब मौसम पैटर्न में बदलाव आने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने लोगों को बारिश के दौरान सावधानी बरतने की सलाह दी है.

 
मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट 
मौसम विभाग ने कल  यानी कि 18 सितंबर को फिर से बारिश को लेकर संभावना जताई है. इसके अनुसार, प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश दर्ज की जा सकती है और उसके बाद बाकी बचे हुए जिलों में तेज बारिश होने की आशंका है. IMD की जानकारी के मुताबिक राजस्थान में मानसून की वापसी हो रही है, जिसके कारण प्रदेश में बारिश की संभावना बढ़ गई है. लोगों को बारिश के दौरान सावधानी बरतने की सलाह दी गई है.
 
इन राज्यों में गरज-चमक के साथ होगी बारिश 
राजस्थान में तीन दिन से बारिश थमी हुई है, लेकिन मौसम विभाग ने फिर से बारिश को लेकर संभावना जताई है. इसके अनुसार, पूर्वी राजस्थान के कुछ इलाकों में बारिश होने के आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार, भरतपुर, बारां, अलवर और बांसवाड़ा में बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा, राज्य के अन्य हिस्सों में भी हल्की बारिश हो सकती है. 
 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news