कांग्रेस के जहाज में मची आपाधापी,योजनाओं पर क्यों लगा ताला? बोले- राजेंद्र राठौड़
Advertisement

कांग्रेस के जहाज में मची आपाधापी,योजनाओं पर क्यों लगा ताला? बोले- राजेंद्र राठौड़

Rajendra Rathore: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपने कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर रही हैं, वहीं कांग्रेस को लेकर बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने बड़ा बयान दिया है. राठौर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के जहाज में आपाधापी मची हुई है.

 

फाइल फोटो.

Rajendra Rathore: राजस्थान विधानसभा चुनाव की घड़ी नजदीक आ रही है,ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां जीत के लिए कमर कस रही हैं, राजेंद्र राठौर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, राजेंद्र राठौड़ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस की सूची को लेकर बड़ी बात कही है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जहाज में आपाधापी मची है. कांग्रेस के जहाज से कई लोग भागेंगे.

  बीजेपी केवल दो बार जीती है

राज्य सरकार की योजनाओं पर ताला लग गया, क्योंकि उन्होंने बजट का प्रावधान नहीं किया. योजनाएं बंद हुई हैं, तो लोगों को कांग्रेस के असली चेहरा दिखाई देने लगा.मैं उस सीट पर गया हूं, जो आजादी के बाद बीजेपी केवल दो बार जीती है. तारानगर सीट को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने ये बात कही है. कांग्रेस की हालत देखिए कांग्रेस में कार्यकर्ता और पदाधिकारी नहीं हैं, कांग्रेस की सरकारी नुमाइंदे,अब राजनीति की बात कर रहे हैं.

 बंगला नं.16 में बनया गया है खास मीडिया सेंटर

वहीं, राजस्थान में दूसरी सूची के साथ ही बीजेपी की चुनावी तैयारियां तेज हो गई हैं, बीजेपी अब तेज गति के साथ अपना चुनावी प्रचार बढ़ाएगी.प्रदेश भाजपा के मीडिया सेंटर का  किया जा रहा विधिवत उद्घाटन किया गया है, सिविल लाइन राज भवन के सामने बंगला नं.16 में बनया गया है खास मीडिया सेंटर.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, राष्ट्रीय मीडिया संयोजक अनील बलूनी राष्ट्रीय प्रवक्ता एंव राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी करेंगे उद्घाटन. इस मौके पर बड़ी संख्या में बीजेपी मीडिया के पदाधिकारी,कार्यकर्ता मौजूद रहें. 

हालांकि टिकट को लेकर कांग्रेस बस में नहीं बीजेपी में भी नाराजगी देखी जा सकती है,ऐसे में कई कार्यकर्ता हैं, जो दूसरी सूची में अपना नाम नहीं आनें पर असंतुष्ठ हैं. कई जगह तो दावेदारों के समर्थक विरोध भी कर रहे हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों को डैमेज कंट्रोल करना होगा.

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan: भीलवाड़ा की चार सीटों पर नहीं कटा किसी का टिकट, BJP ने खोले सारे पत्ते तो कांग्रेस ने भी चल दी चाल

 

 

Trending news