कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर BJP प्रवक्ता का पलटवार, विधायक के पत्र पर मचा बवाल!
Advertisement

कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर BJP प्रवक्ता का पलटवार, विधायक के पत्र पर मचा बवाल!

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सांगोद विधायक भरत सिंह की चिट्ठी को लेकर कहा कि कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने सीएम को पत्र लिखा है. भरत सिंह ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि प्रदेश के मंत्री द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार के मामले पर भी इस शिविर में चिंतन करने की जरूरत है.

कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर BJP प्रवक्ता का पलटवार, विधायक के पत्र पर मचा बवाल!

Chomu: कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर कांग्रेस के ही विधायक कई सवाल खड़े कर रहे हैं तो वहीं लगे हाथ बीजेपी भी पलटवार करने से नहीं चूक रही है.

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सांगोद विधायक भरत सिंह की चिट्ठी को लेकर कहा कि कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने सीएम को पत्र लिखा है. भरत सिंह ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि प्रदेश के मंत्री द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार के मामले पर भी इस शिविर में चिंतन करने की जरूरत है. कांग्रेस कह रही है कि चिंतन शिविर में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए चिंतन करेंगे लेकिन विधायक भरत सिंह जो कांग्रेस से तालुक रखते हैं, वे मुख्यमंत्री से मांग कर रहे हैं कि जो मंत्री भ्रष्टाचार कर रहे हैं, उनको लेकर भी चिंतन किया जाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- 2 साल पहले मरे युवक की आत्मा लेने अस्पताल पहुंचा पूरा परिवार, भाई ने कही हैरानी भरी बात

भरत सिंह ने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि जरूर आप भ्रष्टाचार के मामले में चिंतन करोगे. रामलाल शर्मा ने भी सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि जब तक जन भावनाओं के आधार पर निर्णय नहीं किया जाएगा तब तक कांग्रेस मजबूत नहीं हो सकती.

बता दें कि कांग्रेस पार्टी उदयपुर में 13, 14 और 15 मई 2022 को आत्मचिंतन, आत्ममंथन, आत्मावलोकन करेगी. नव संकल्प चिंतन शिविर में भाजपा सरकार के निर्मित देश के विकास और भाईचारे पर बुलडोज़र चला देश को पिछड़ेपन के अंधकार में धकेलने वाली परिस्थितियों का कांग्रेस पार्टी ने मूल्यांकन कर उससे देश को उबारने के लिए 6 विभिन्न विषयों को चिन्हित किया तथा उन विषयों पर समूहों का गठन किया, जिन्होने अपनी प्राथमिक रिपोर्ट्स दी हैं, जो राजनैतिक, सामाजिक न्याय -सशक्तिकरण, अर्थव्यवस्था, कांग्रेस की संगठनात्मक व्यवस्था, किसान और खेत मज़दूर, युवा सशक्तिकरण जैसे विषयों पर केंद्रित है. 

 

Trending news