REET को लेकर रामलाल शर्मा ने खड़े किए सवाल, कहा- 26 लाख परिवार पूछ रहे कब होगा न्याय
Advertisement

REET को लेकर रामलाल शर्मा ने खड़े किए सवाल, कहा- 26 लाख परिवार पूछ रहे कब होगा न्याय

रीट परीक्षा (REET Exam 2021) में हुई धांधली को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सड़क से लेकर विधानसभा तक रीट पेपर लीक का मामला (REET Paper Leak Case) गूंज रहा है. इधर, विपक्ष ने इस पूरे मामले को लेकर सरकार को घेर रखा है.

रामलाल शर्मा

Chomu: रीट परीक्षा (REET Exam 2021) में हुई धांधली को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सड़क से लेकर विधानसभा तक रीट पेपर लीक का मामला (REET Paper Leak Case) गूंज रहा है. इधर, विपक्ष ने इस पूरे मामले को लेकर सरकार को घेर रखा है. बीजेपी लगातार इस पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच (CBI Probe In REET) की मांग कर रही है, लेकिन सरकार ने सीबीआई जांच से इनकार कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- बहन ने भाई को कब्र से निकालकर दिलाया इंसाफ, जानिए पूरा मामला

रीट पेपर लीक मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma On REET) ने बोला कि सरकार ने कल विधानसभा में जबाब में कहा की रीट (REET) में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार नहीं हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) नॉन इशू को इशू बनाने का काम कर रही है. इधर रामलाल शर्मा ने इस पर कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा क्या 26 लाख रीट अभ्यर्थी (REET Candidate) इस बात को मानने के लिए तैयार हैं? कोई भी यह बात कोई मानने को तैयार नही हैं. 

यह भी पढ़ें- हरिवंश राय और इंदिरा थे बेहद करीबी, फिर क्यों बिगड़े अमिताभ बच्चन और राजीव गांधी के रिश्ते, जानिए क्या है राज

उन्होंने कहा यदि रीट (REET News) बिल्कुल ठीक तरह से हुई है तो फिर एसओजी (SOG) ने मुकदमा दर्ज करके 38 लोगों को गिरफ्तार क्यों किया? एसओजी ने 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज क्यो किए? सब ठीक है तो सरकार हठधर्मिता पर क्यों खड़ी है? कहीं ना कहीं दाल में काला है? विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस (Rajasthan Congress) ने कहा था कि अब होगा न्याय. प्रदेश के 26 लाख परिवार अब सरकार से पूछ रहे हैं कब होगा न्याय. रामलाल शर्मा ने कहा कि जब तक सीबीआई जांच की घोषणा सरकार नहीं करती है तब तक बीजेपी यह लड़ाई लड़ती रहेगी.

Trending news