रामलाल शर्मा ने ली कांग्रेस की चुटकी, कहा- CM को चुनौती देने लगे हैं पार्टी विधायक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333520

रामलाल शर्मा ने ली कांग्रेस की चुटकी, कहा- CM को चुनौती देने लगे हैं पार्टी विधायक

रामलाल शर्मा ने कहा इस तरह की बयानबाजी देखकर अब तो लगने लगा है कि कांग्रेस पार्टी ही नहीं, मुखिया भी कमजोर हो गए. रामलाल शर्मा ने कहा कांग्रेस की अंदरूनी कलह की वजह से प्रदेश की जनता का नुकसान हो रहा है. एक तरफ लम्पी वायरस कहर बरपा रहा है. 

रामलाल शर्मा ने ली कांग्रेस की चुटकी, कहा- CM को चुनौती देने लगे हैं पार्टी विधायक

Chomu: बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर चुटकी ली है. रामलाल शर्मा ने कहा कांग्रेस के भीतर चल रही अंदरूनी कलह जगजाहिर हो चुकी है. अब तो कांग्रेस के विधायक प्रदेश के मुखिया को ही चुनौती देने लगे हैं. रामलाल शर्मा ने कांग्रेस के विधायकों का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा जिस तरीके से कांग्रेस के विधायक कह रहे हैं मैं कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता नहीं हूं. मैं सचिन पायलट का कार्य करता हूं. सचिन पायलट में मेरी निष्ठा है और कमान भी अब सचिन पायलट को सौंप देनी चाहिए. इस तरह के बयान कांग्रेस के विधायक दे रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में अनुशासन बनाए रखने के लिए मुखिया जी को इस तरह की बयानबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

यह भी पढे़ं- Weather Update: राजस्थान में फिर छाए काले बादल, इन जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

गौरतलब है कि चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा, सचिन पायलट को लेकर इस तरह के बयान दे चुके हैं. रामलाल शर्मा ने कहा इस तरह की बयानबाजी देखकर अब तो लगने लगा है कि कांग्रेस पार्टी ही नहीं, मुखिया भी कमजोर हो गए. रामलाल शर्मा ने कहा कांग्रेस की अंदरूनी कलह की वजह से प्रदेश की जनता का नुकसान हो रहा है. एक तरफ लम्पी वायरस कहर बरपा रहा है. 

हजारों गाय काल का ग्रास बन चुकी है लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है. सरकार केवल सरकार को बचाने में जुटी हुई है सरकार को चिंता केवल सरकार और वोट बैंक को बचाने और गांधी परिवार की चिंता है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news