Valentines Week: राजस्थान का यह न्यायिक अधिकारी 13 फरवरी को करने जा रहा सगाई, जानें कौन है दुल्हनिया
Advertisement

Valentines Week: राजस्थान का यह न्यायिक अधिकारी 13 फरवरी को करने जा रहा सगाई, जानें कौन है दुल्हनिया

Valentines Week: फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा गया है. इस महीने में जयपुर के एक न्यायिक अधिकारी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जाने ंइनकी प्यार की कहानी... 

 

 

Valentines Week: राजस्थान का यह न्यायिक अधिकारी 13 फरवरी को करने जा रहा सगाई, जानें कौन है दुल्हनिया

Jaipur News: देखा जाए तो प्यार करने का महीना, सप्ताह, दिन या समय नहीं होता है, लेकिन फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा गया है. इस महीने के पहले सप्ताह में पूरी दुनिया में वैलेंटाइन वीक मनाया जा रहा है. 7 से 14 फरवरी तक कपल्स अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीके से करते हैं. 

इस महीने के ये सात दिन तक हर कोई इसे खास बनाने में जुटा रहता है. इसी के चलते आज हम आपको जयपुर के एक ऐसे कपल की कहानी बताने जा रहे हैं, जो एक न्यायिक अधिकारी है. वे इस प्यारे के सप्ताह को और खास बनाने के लिए शादी करने जा रहे हैं. 

13 फरवरी राजस्थान न्यायिक सेवा के अधिकारी की होगी सगाई 
फरवरी की 7 तारीख से लेकर 14 तारीख तक का पल कपल्स के लिए बेहद ही खास होता है और इसे और खास बनाने राजस्थान न्यायिक सेवा के अधिकारी रणवीर चौधरी 13 फरवरी को सगाई 
करने जा रहे हैं और वह अपनी होने वाली पत्नी के साथ शादियों की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 

मम्मी-पापा की पंसद से हो रही शादी 
राजस्थान न्यायिक सेवा के अधिकारी रणवीर चौधरी के पिता रामस्वरूप चौधरी बीएसएनल से रिटायर्ड अधिकारी हैं. उन्होंने अपने बेटे की तारीफ करते हुए कहा कि आज के समय में बच्चे अपनी पंसद से शादी करते हैं, लेकिन एक न्यायिक अधिकारी होते हुए भी रणबीर ने अपने मम्मी-पापा की मर्जी से शादी करने जा रहे हैं, जो आजकल के बच्चों को सीखान चाहिए. 

17 फरवरी को धूमधाम से होगी शादी 
फिलहाल राजस्थान न्यायिक सेवा के अधिकारी रणवीर चौधरी चित्तौड़गढ़ जिले में बतौर न्यायिक अधिकारी कार्यरत हैं और उनकी होने वाली पत्नी जयपुर जिले के शाहपुरा की रहनेवाली हैं, जिनका नाम अंजुलिका हैं. बता दें कि यह कपल 13 फरवरी को सगाई करने जा रहा है और इसके बाद 17 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी से लेकर इन अधिकारियों ने की लव मैरिज, वैलेंटाइन वीक में पढ़ें लव स्टोरी

Trending news