RAS Exam 2021: परीक्षा केन्द्रों के बाहर चोरों का आतंक, कई जगह से मिली शिकायतें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1015898

RAS Exam 2021: परीक्षा केन्द्रों के बाहर चोरों का आतंक, कई जगह से मिली शिकायतें

जयपुर (Jaipur News) में होने वाली लगभग सभी परीक्षाओं में सेंटर के बाहर खड़ी होने वाली गाड़ियों से चोरी घटनाओं में बढ़ोतरी होती जा रही है. 

तीनों छात्राएं बाहर आई तो स्कूटी की डिग्गी के ताले टूटे हुए मिले.

Jaipur: परीक्षा केन्द्रों के बाहर चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. जयपुर (Jaipur News) में होने वाली लगभग सभी परीक्षाओं में सेंटर के बाहर खड़ी होने वाली गाड़ियों से चोरी घटनाओं में बढ़ोतरी होती जा रही है. आज जयपुर में हुई आरएएस भर्ती परीक्षा के दौरान ऐसी घटनाएं सामने आई. गांधीनगर स्थिति परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने गई तीन छात्राओं की स्कूटी की डिग्गी तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान पर हाथ साफ किया.

परीक्षा (RPSC RAS 2021) देने गई जब तीनों छात्राएं बाहर आई तो स्कूटी की डिग्गी के ताले टूटे हुए मिले. स्कूटी की डिग्गी में कीमती मोबाइल फोन,स्वर्ण आभूषण,नगदी और कागजों पर चोरों ने हाथ साफ किया. जब छात्राओं ने इस सेंटर्स पर मौजूद पुलिसकर्मियों से की तो पुलिसकर्मियों ने थाने जाकर शिकायत करने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया.

यह भी पढ़ें- गांधीवादी विचारक सुब्बाराव ने SMS में ली अंतिम सांस, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

छात्राओं ने कहा कि "सेंटर के बिल्कुल सामने पुलिसकर्मियों की मौजूदगी थी,,लेकिन इसके बाद भी स्कूटी के ताले तोड़कर सामान चोरी हो गया है. डिग्गी में कीमती सामान के साथ ही कीमती मोबाइल फोन और नकदी भी थी. चोर मोबाइल तक ले गए जिसके चलते अब अपने परिजनों से भी सम्पर्क नहीं कर सकते हैं. जब पुलिसकर्मियों से इसकी शिकायत की तो उन्होंने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही."

Trending news