ACB राजस्थान के डीजी की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक, इस पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345734

ACB राजस्थान के डीजी की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक, इस पर हुई चर्चा

अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएम ने बैठक में सभी को निर्देश दिए की जब कोई परिवादी आपके पास पहुंचे तो उसकी समस्या को समझकर बिना समय गवाएं तुरंत टीम एक्शन में आए. 

ACB राजस्थान के डीजी की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक, इस पर हुई चर्चा

Jaipur: डीजी ACB राजस्थान की अध्यक्षता में आज एसीबी की समीक्षा बैठक आयोजित की गई. बैठक में सभी यूनिट्स के काम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 की शुरुआत में तय प्राथमिकताओं का टीम प्रतिदिन अवलोकन करें और अपना लक्ष्य तय करें. DG एसीबी भगवान लाल सोनी शनिवार ने झालाना स्थित एसीबी मुख्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम राज्य स्तरीय समीक्षा बैठक को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि एसीबी की सभी टीम ने पिछले कुछ समय से लगातार शानदार प्रदर्शन किया है अब जरूरत है कि हम आने वाले दिनों में भी और अच्छा प्रदर्शन करते हुए कीर्तिमान रचें. उन्होंने बैठक में निर्देश दिए कि सभी टीम गुणवत्तापूर्ण केस लक्षित करें, पेंडिंग केसेज का तत्काल प्रभावी निस्तारण करें, आमजन को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियान जैसे एसीबी आपके द्वार , सजग ग्राम ,जन जागरूकता , रिवॉल्विंग फंड, आदि के बारे में जागरूक करें.

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा सूची में नाम होगा या नहीं? ये एक महीने में हो जाएगा तय, जल्द ही 18 लाख आवेदनों की होगी स्क्रूटनी

अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएम ने बैठक में सभी को निर्देश दिए की जब कोई परिवादी आपके पास पहुंचे तो उसकी समस्या को समझकर बिना समय गवाएं तुरंत टीम एक्शन में आए. उन्होंने कहा कि वर्ष के पहले 6 महीनों में एसीबी राजस्थान टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया हैं अब हमें अपने ही प्रदर्शन से और बेहतर करके दिखाना है.

Trending news