जयपुर के इस इलाके में खस्ताहाल सड़कें हुई दुरुस्त, पुष्पेंद्र भारद्वाज ने किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404773

जयपुर के इस इलाके में खस्ताहाल सड़कें हुई दुरुस्त, पुष्पेंद्र भारद्वाज ने किया उद्घाटन

सांगानेर से विधायक प्रत्याशी और कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज ने मानसरोवर में सड़क का उद्घाटन किया.

जयपुर के इस इलाके में खस्ताहाल सड़कें हुई दुरुस्त, पुष्पेंद्र भारद्वाज ने किया उद्घाटन

Jaipur: सांगानेर से विधायक प्रत्याशी और कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज ने मानसरोवर में सड़क का उद्घाटन किया. एशिया की सबसे बड़ी कॉलोनी मानसरोवर में सड़कों की हालात काफी समय से बहुत खस्ता हो रखी थी सड़कों में बड़े बड़े गड्डे हो गये थे, जिससे आये दिन दुर्घटनाये होती रहती थी.

मानसरोवर के स्थानीय लोगों द्वारा कई बार रोड बनाने की मांग उठाई गयी थी, और कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज काफी समय से इन रोड़ो के नवीनीकरण के लिए प्रयासरत थे . पुष्पेंद्र भारद्वाज ने बताया की राजस्थान के संवेदनशील मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मंत्री शांति धारीवाल से निवेदन कर मानसरोवर की खराब पड़ी सड़कों के डामरीकरण करवाने का आग्रह किया था, जिसको ध्यान में रखते हुए मानसरोवर में मुख्य रोड़ों के डामरीकरण के लिए 7 करोड़ रुपये का बजट पास किया.

जिससे परमहंस मार्ग, भृगु पथ, विक्रमादित्य मार्ग, पटेल मार्ग, विजय पथ, टैगोर लेन व वी टी रोड का डामरीकरण शिप्रा पथ से न्यू सांगानेर रोड तक होगा और मानसरोवर वासियों को खराब रोड़ों कि समस्या से निजात मिलेगी मानसरोवर की जनता को दिवाली का तोहफा है, पुष्पेंद्र भारद्वाज ने विजय पथ और पटेल मार्ग के डामरीकरण का उद्घाटन किया.
भारद्वाज ने बताया की मानसरोवर क्षेत्र की कोई गली मोहल्ला बिना अच्छी रोड के नहीं बचेगा , जल्दी अभियान चलाकर क्षतिग्रस्त रोड़ो को सुधारा जायेगा. उद्घाटन समारोह के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की.

Reporter- Anup Sharma

ये भी पढ़े..

रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

Trending news