RPSC Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक पर सीएम अशोक गहलोत का बयान, कहा- मैं आपकी परेशानी महसूस कर सकता हूं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499502

RPSC Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक पर सीएम अशोक गहलोत का बयान, कहा- मैं आपकी परेशानी महसूस कर सकता हूं

RPSC Paper Leak: राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक मामले पर सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. सीएम ने कहा कि अभ्यर्थियों से अपील की है कि वो किसी के बहकावे में आने के बजाय अपनी तैयारी करें. मैं आपकी परेशानी महसूस कर सकता हूं.

 

फाइल फोटो,

RPSC Paper Leak: उदयपुर में आरपीएससी की परीक्षा का पर्चा लीक होने की घटना से राजस्थान में हड़कंप मच गया है, सीएम अशोक गहलोत का भी इस मामले में बयान आया है, सीएम ने कहा मैं परीक्षार्थियों को होने वाली परेशानी महसूस कर सकता हूं. लेकिन अनुचित तरीके से परीक्षा पास करने के मंसूबे पाले लोगों का चयन नहीं होने दूंगा. 

राजस्थान में सिर्फ महेनती बच्चों को ही उनका हक मिलेगा. साथ ही सीएम ने अभ्यर्थियों से अपील की है कि वो किसी के बहकावे में आने के बजाय अपनी तैयारी करें.

 

मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा  कि परीक्षा को ऐहतियातन निरस्त किया गया. जिससे किसी भी मेहनतकश युवा के साथ अन्याय न हो. बाकी परीक्षाएं यथावत रहेंगी जारी. सरकार किसी भी युवा के साथ अन्याय नहीं होने देगी. दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. 

 

 

पेपर लीक बेरोजगार युवाओं से मजाक
वहीं, हनुमानगढ़ में पेपर लीक पर पूर्व मंत्री डॉ. रामप्रताप ने पेपर लीक को बताया नौजवानों और अभिभावकों से खिलवाड़. उन्होंने इस मामले पर सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है. सरकार से पेपर लीक रोकने के पुख्ता प्रबंध करने की भी कही है. साथ ही  पेपर लीक को  बेरोजगार युवाओं से मजाक बताया.

ABVP ने शिक्षा मंत्री के घर के बाहर किया प्रदर्शन
आरपीएससी के दो पेपर लीक होने के मामले  में ABVP ने भी नाराजगी व्यक्त की है. विरोध करते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने  
शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान के घर के बाहर प्रदर्शन किया है. इस दौरान राष्ट्रीय मंत्री हुश्यार मीणा भी मौजूद रहें.

Trending news