कन्हैयालाल मर्डर केस की RSS ने की निंदा, अब 13 अगस्त को हिंदू हुंकार जनसभा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241033

कन्हैयालाल मर्डर केस की RSS ने की निंदा, अब 13 अगस्त को हिंदू हुंकार जनसभा

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर निकाली जा रही भारत माता यात्रा का 1 जुलाई को समापन होना था, जिस पर विशाल हिंदू हुंकार जनसभा विद्याधर नगर स्टेडियम रखी गई थी परंतु उदयपुर की घटना के बाद प्रशासन ने इस सभा की अनुमति को निरस्त कर दिया.

कन्हैयालाल मर्डर केस की RSS ने की निंदा, अब 13 अगस्त को हिंदू हुंकार जनसभा

Jaipur: वरिष्ठ संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा कि उदयपुर की घटना से मानवता का क्रूरतम चेहरा सामने आया है. उन्होंने कहा कन्हैया लाल टेलर की हत्या यह एक आतंकवादी हमला है. पूरे हिंदुस्तान को ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को इस घटना की निंदा करनी चाहिए.

जयपुर आए इंद्रेश कुमार ने राजस्थान जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित किया. इंद्रेश कुमार जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय संरक्षक हैं. आज देश में इस तरह की घटनाओं के प्रतिकार की जरूरत है. लोगों को दहशतगर्दी के खिलाफ जागृत करना होगा. फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा इस घटना का संगठन को विरोध प्रदर्शन करना चाहिए. उन्होंने भारत माता यात्रा की तारीफ करते हुए कहा कि यह कि एक अनुकरणीय कार्य हुआ है जिससे समाज में बहुत बड़ा जागरण हुआ है.

यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा

5 जुलाई को आतंकवाद का जलाएंगे पुतला
जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष नारायण राम चौधरी ने कहा, 5 जुलाई को पूरे राजस्थान में आतंकवाद का पुतला जलाकर विरोध किया जाएगा एवं कन्हैयालाल टेलर के परिवार को  फाउंडेशन की तरफ से आर्थिक सहायता दी जाएगी एवं 11 जुलाई को सभी उप खंड एवं जिला मुख्यालय पर जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर राष्ट्रपति प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया जाएगा. कार्यक्रमों की घोषणा की जिस पर सभी पदाधिकारियों ने सहमति दी.

हिंदू हुंकार जनसभा अब 13 अगस्त को
जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर निकाली जा रही भारत माता यात्रा का 1 जुलाई को समापन होना था, जिस पर विशाल हिंदू हुंकार जनसभा विद्याधर नगर स्टेडियम रखी गई थी परंतु उदयपुर की घटना के बाद प्रशासन ने इस सभा की अनुमति को निरस्त कर दिया. अब भारत माता यात्रा का समापन 13 अगस्त को होगी. इस अवसर पर विशाल हिंदू हुंकार जनसभा होगी एवं हिंदू समाज शक्ति प्रदर्शन करेगा.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news