जयपुर के संभव जैन ने रचा इतिहास, JEE एडवांस्ड 2022 में हासिल की ऑल इंडिया 59वीं रैंक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347174

जयपुर के संभव जैन ने रचा इतिहास, JEE एडवांस्ड 2022 में हासिल की ऑल इंडिया 59वीं रैंक

जेईई एडवांस्ड का परिणाम जारी हो चुका है और एक बार फिर से जयपुर के विद्यार्थियों का परिणाम काफी अच्छा रहा है. जयपुर के फिटजी क्लासरूम के स्टूडेंट संभव जैन ने 59वीं रैंक हासिल करते हुए जयपुर सिटी टॉप रैंक हासिल की है.

जयपुर के संभव जैन ने रचा इतिहास, JEE एडवांस्ड 2022 में हासिल की ऑल इंडिया 59वीं रैंक

 

JAIPUR: जेईई एडवांस्ड का परिणाम जारी हो चुका है और एक बार फिर से जयपुर के विद्यार्थियों का परिणाम काफी अच्छा रहा है. जयपुर के फिटजी क्लासरूम के स्टूडेंट संभव जैन ने 59वीं रैंक हासिल करते हुए जयपुर सिटी टॉप रैंक हासिल की है. ऑल इंडिया 59वीं रैंक हासिल करने वाला संभव जैन फिटजी जयपुर सेंटर का 4 ईयर क्‍लास रूम प्रोग्राम का स्टूडेंट है और सिटी टॉपर रहा है.संभव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जेईई एडवांस्‍ड 2022 में 360 में से 249 स्‍कोर किया.

 

फिटजी जयपुर के मैनेजिंग पार्टनर ध्रुव कुमार बनर्जी ने कहा कि "फिटजी के लिए यह गौरव का क्षण है. स्टूडेंट्स के उत्‍कर्ष प्रदर्शन से हमें गर्व है. इस उपलब्धि पर मैं सभी स्टूडेंट्स और उनके अभिभावकों को हार्दिक बधाई देता हूं. कोरोना काल में भी हमने बच्चों की पढ़ाई को बाधित नहीं होने दिया और इसी का नतीजा है की फिटजी के विद्यार्थियों ने परिणाम में काफी शानदार प्रदर्शन किया है."

जेईई एडवांस्‍ड 2022 के सिटी टॉपर (ऑल इंडिया रैंक 59) संभव जैन ने कहा, कि "आईआईटी में पढ़ना मेरा बचपन से सपना रहा है और मेरा यह सपना पूरा करने में सभी की हर संभव मदद मिली है. कोरोना काल के दौरान ऑनलाइन पढ़ाई भी काफी फायदेमंद साबित हुई है. इसके साथ ही नियमित रूप से 8 से 10 घंटे तक पढ़ाई करता था. "

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news