राजस्थान की गोरी नागोरी के डांस स्टेप देख सपना चौधरी के छूटे पसीने, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1607138

राजस्थान की गोरी नागोरी के डांस स्टेप देख सपना चौधरी के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary and Gori Nagori: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने के लिए इनदिनों राजस्थान की गोरी नागोरी स्टेज पर उतर आई हैं. गोरी नागोरी को लोग राजस्थान की सपना चौधरी कहने लगे हैं.  गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. 

राजस्थान की गोरी नागोरी के डांस स्टेप देख सपना चौधरी के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary and Gori Nagori: राजस्थान की गोरी नागोरी हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दे रही हैं. गोरी नागोरी अपने लुक और स्टेप से लोगों को घायल कर रही हैं और लोग उन्हें अगली सपना चौधरी कह रहे हैं. इन दिनों गोरी नागोरी को खूब चर्चा हो रही है और वह रोज सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. 

गोरी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज 
इसी के चलते गोरी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने हर एक बोल्ड स्टेप में सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं. गोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. गोरी वीडियो में ग्लैमरस अंदाज दे रही हैं, जिसे देख लोग दिल हार रहे हैं. 

हरियाणवी गाने पर गोरी का डांस 
वायरल हो रहे वीडियो में गोरी ने लंहगा- चुन्नी पहन रखा है और वह स्टेज पर कूद-कूदकर डांस कर रही हैं. गोरी नागोरी ने अपने ठुमकों के सभी लोगों को हैरान कर दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में गोरी नागोरी एक हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं. 

सोशल मीडिया पर  एक्टिव हैं गोरी नागोरी 
गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन नए-नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. गोरी नागोरी की एक बड़ी फैंन फॉलोइंग हैं. गोरी के इंस्टा पर आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाएंगे. गोरी अपने हर एक वीडियो में जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः रिलीज के साथ ही गर्दा उड़ा रहा सपना चौधरी का नया गाना 'तुन्ना तुन्ना', अदाएं देख फैंस घायल

Trending news