सपना चौधरी और रचना तिवारी के डांस से हो गए बोर तो देखिए डॉली शर्मा का कातिलाना डांस
Advertisement

सपना चौधरी और रचना तिवारी के डांस से हो गए बोर तो देखिए डॉली शर्मा का कातिलाना डांस

Dolly Sharma  Dance Video: डॉली शर्मा का डांस देख लोग अब डांसर सपना चौधरी और रचान तिवारी का डांस भी भूल गए हैं. यूट्यूब पर डॉली शर्मा का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उनका डांस देख कायल हो रहे हैं. 

सपना चौधरी और रचना तिवारी के डांस से हो गए बोर तो देखिए डॉली शर्मा का कातिलाना डांस

Dolly Sharma  Dance Video: इनदिनों हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का रंग फिका पड़ने लगा है. डासिंग क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने के लिए अब नई-नई हरियाणवी डांसर मंच पर आ चुकी हैं. पिछले कुछ दिनों से डांसर रचना तिवारी का डांस वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहे हैं. वहीं, अब एक नई डांसर लोगों को दिलों और दिमाग पर राज कर रही है, जिसका नाम डॉली शर्मा है. 

डॉली शर्मा का डांस देखने के लिए लगी लाखों लोगों की भीड़ 

डांसर डॉली शर्मा का डांस देख लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठी होने लगी है. हर कोई उनका दीवाना हो रहा है. हाली ही में यूट्यूब पर डॉली शर्मा का एक डांस वीडियो खूब वायरल  हो रहा है, जिसे देख लोग सपना चौधरी और रचना तिवारी के डांस को भूल गए हैं. किलर डांसर डॉली शर्मा के डांस को देख लोग बेकाबू हो रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

लोगों  में दिखी डॉली शर्मा की दीवानगी 
डॉली शर्मा की दीवानगी देख लोगों को सिर  चकराने लगा है और उनका वीडियो देख लोग कायल हो रहे हैं. डॉली शर्मा भी डांस करते हुए सलवार-सूट में नजर आती हैं. डॉली शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने जबरदस्त ठुमकों से लोगों को दीवाना बना रही हैं. 

डॉली शर्मा का डांस देख लोग भूल गए सपना और रचना 
डॉली शर्मा अपना डांस औक कातिलाने अदाएं दिखाकर लोगों का दिल चुरा रही हैं. वह अपने डांस से गर्दा उड़ा रही हैं. उनका डांस देख लोग सपना और रचना को भी भूल गए हैं.

यूट्यूब पर डॉली शर्मा ने मचाया धमाल 
बता दें कि डॉली शर्मा भी डांसर सपना और रचना की तरह एक स्टेज डांसर हैं, जिनके कई वीडियो सोशल साइट यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. उनके हर वीडियो पर हजारों व्यूज हैं और लोग उनके डांस की खूब तारीफ कर रहें हैं. 

यह भी पढ़ेंः Video: सफेद सलवार-सूट में सपना चौधरी ने घूंघट काढ़कर किया दमदार डांस, ठुमके देख मदहोश हुए लोग

यह भी पढ़ेंः रचना तिवारी ने दिखाए जलवे, ताऊ बोला वाह आ गई दूसरी सपना चौधरी

Trending news