जब बच्चे गए थे घर से बाहर, तब सरपंच ने अंदर घुसकर विधवा महिला के साथ किया गंदा काम
Advertisement

जब बच्चे गए थे घर से बाहर, तब सरपंच ने अंदर घुसकर विधवा महिला के साथ किया गंदा काम

राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar News) के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र की निजमनगर ग्राम पंचायत के सरपंच पर 45 वर्षीय विधवा महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जिसके बाद सरपंच घर से फरार हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar News) के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र की निजमनगर ग्राम पंचायत के सरपंच पर 45 वर्षीय विधवा महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जिसके बाद सरपंच घर से फरार हो गया.

बड़ौदामेव (Barodameo) थाने में बुधवार के दिन पुलिस (Alwar Police) थाने में पीड़िता ने सरपंच के खिलाफ मंगलवार की रात दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया, जिस पर बड़ौदामेव पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण (Medical Test) करवाया है. थाने के एएसआई (ASI) इलियास खान के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट दी है कि मंगलवार रात के करीब 10 बजे घर में वह सो रही थी और इसी दौरान सरपंच उसके घर में घुस आया और महिला को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला, मामले की जांच लक्ष्मणगढ़ एसएचओ अजीत सिंह  (Laxmangarh SHO Ajit Singh) कर रहे हैं. एएसआई ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल भा कराया गया है, और आरोपी सरपंच फरार है.

यह भी पढ़ें - कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान पर डोटासरा का बयान, कहा- ये सत्य और न्याय की जीत है

इसी के साथ पीड़िता ने यह भी बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और घर बनाने के लिए उसने इंदिरा आवास योजना का लाभ लिया था, पीड़िता ने आरोप लगाया कि सरपंच ने उसे इंदिरा आवास योजना की बाकी किस्ते दिलाने का झांसा दिया और अन्य मदद दिलाने की बात भी कहता रहता था, इस बहाने से वह घर पर आता जाता रहता था और मंगलवार की रात जब बच्चे घर पर नहीं थे तो उसे अकेला पाकर सरपंच ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

Trending news