सतीश पूनिया का कांग्रेस पर बड़ा हमला, जानिए क्या कहा
Advertisement

सतीश पूनिया का कांग्रेस पर बड़ा हमला, जानिए क्या कहा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि, कांग्रेस नेताओं की संगठन कभी प्राथमिकता में नहीं रहा.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jhunjhunu : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि, कांग्रेस नेताओं की संगठन कभी प्राथमिकता में नहीं रहा. उनमें पदलिपसा भरी पड़ी है. वे लूट और झूठ के बिना नहीं रह सकते. इसलिए ही कांग्रेस जिलाध्यक्षों को जिला स्तरीय बीसूका समितियों में उपाध्यक्ष बनाया गया है. और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश बीसूका का उपाध्यक्ष बनाकर मंत्री का दर्जा देने की कोशिश की जा रही है.

यहां भी पढ़ें : किसानों की कर्ज माफी पर ये क्या बोल गए Ramlal Sharma

झुंझुनूं में जी राजस्थान न्यूज से खास बातचीत करते हुए, डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस एक पद एक व्यक्ति की बात करती है, लेकिन उनका अंतरविरोध, अंतर कलह और अंतर क्लेश अभी खत्म नहीं हुआ है. इसलिए मुख्यमंत्री अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को खुश करने के लिए तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है. जो कांग्रेस तीन साल में अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को खुश नहीं कर पाई. वो राजस्थान की जनता को खुश करने का काम तो कभी नहीं कर सकती.

यहां भी पढ़ें : किसी को भी Vaccination से इनकार का अधिकार नहीं - CM Gehlot

पूनिया ने सार्वजनिक बैंकों से ​किसानों की कर्जमाफी (Loan waiver) की चर्चाओं पर भी चुटकी ली और कहा कि छह हजार करोड़ के ऋण किसानों (farmers) के माफ करने के लिए राज्य सरकार बैंकों को 600 करोड़ का अंशदान देने की बात कर रही है. लेकिन राहुल गांधी ने चुनावों से पहले राजस्थान के सभी किसानों के सभी कर्ज माफ करने की घोषणा की थी. गहलोत सरकार उसे पूरा करें. दो साल बाद चुनावों में जाना है. तो फिर से अपनी बातों पर लीपापोती करने के लिए यह शगूफा छोड़ा जा रहा है. ताकि किसान भ्रमित ना हो जाए. लेकिन इस बार किसान ही नहीं, हर वर्ग इस सरकार को जवाब देने को तैयार है.

Report : Sandeep Kedia

Trending news