चौमूं से शाहरुख खान और गैंगस्टर विक्की गिरफ्तार, भेजा गया तीन दिन की पुलिस रिमांड पर, पूछताछ जारी
Advertisement

चौमूं से शाहरुख खान और गैंगस्टर विक्की गिरफ्तार, भेजा गया तीन दिन की पुलिस रिमांड पर, पूछताछ जारी

अपहरण और फिरौती मामलों को लेकर जयपुर की सामोद थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर विक्की उर्फ विकास रोहिल्ला सहित दूसरे आरोपी शाहरुख खान को गिरफ्तार कर लिया है.विकास की गैंग ने करीब ढाई माह पहले प्रॉपर्टी व्यापारी रामधन का अपहरण किया था.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jaipur: जयपुर जिले की सामोद थाना पुलिस ने गिरफ्तार कुख्यात गैंगस्टर विक्की उर्फ विकास रोहिल्ला सहित दूसरे आरोपी शाहरुख खान को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है. न्यायालय ने दोनों आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

विक्की उर्फ विकास की गैंग ने करीब ढाई माह पहले सामोद इलाके में प्रॉपर्टी व्यापारी रामधन का अपहरण कर ले गए थे. जिसे जयपुर के खिरनी फाटक पर पटक कर फरार हो गए थे. तब से ही पुलिस आरोपी विक्की की तलाश कर रही थी, लेकिन विक्की हर बार पुलिस को गच्चा देकर फरार हो जाता था. अब विक्की पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. विक्की उर्फ विकास को सामोद पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का फरार आरोपी दीपक टीनू केकड़ी से गिरफ्तार, विदेश जानें की तैयारी में था, लुधियाना में बड़ा नेटवर्क

 

Trending news